April 19, 2024

Live – देखें – CM मनोहर लाल खट्टर पहुँचे करनाल ,करोड़ो रूपये के विकास कार्यों का किया उदघाटन वही काफी कार्यकर्ताओं के घर चाय के कार्यक्रमों में भी करेंगे शिरकत ,देखें Live – Share video

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का आज करनाल विधानसभा का दोरा, करनाल जिले को मिलेगी आज करोड़ो रूपए की विकास कार्यो की सौगात , करनाल में आज पार्टी कार्यकर्ताओ के घर जल पान का कार्यक्रम। ,गांव डबरी में पहुंचने पर कार्यकर्ताओ ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल का किया जोरदार स्वागत।

मुख्यमंत्री मनोहर लाल का ब्यान आगामी विधानसभा चुनाव में इस बार 75 प्लस का है लक्ष्य, आपने मुझे प्रदेश की दी जिम्मेदरी दी है ,अगर कभी मै यहा ना आ सका तो, सभी कार्यकर्ता खुद को मनोहर लाल समझकर पार्टी के लिए काम करना, पार्टी के लिए मिल रह है अच्छे संदेश लेकिन फिर भी चुनाव में हर कोई चाहता है अच्छे नम्बर से हो हम पास !

आगमी विधानसभा चुनावो को बीजेपी की तैयारिया जोरो पर है, भाजपा ने भी कमर कसी हुई है , भाजपा ने इसबार आगामी विधानसभा चुनाव में अपना लक्ष्य 75 प्लस का रखा है,जिसको लेकर जनसभा कर गाँव के दौरे भाजपा नेता व् मुख्यमंत्री कर रहे है इसी के मध्य नजर मुख्यमंत्री मनोहर लाल आज करनाल के दौरे पर है, करनाल विधानसभा में उनके कई कार्यक्रम है जहा वह पहुंच कर लोगो से मिल रहे है छोटी जनसभा को सम्भोदित कर रहे है, साथ ही कार्यकर्ताओ को आह्वान कर रहे है, की कमर कस कर चुनाव की तैयारी की जाए और मेरी गैर मोजुदगी में मनोहर लाल समझ कर काम किया जाए !

गाँव डबरी में भी मुख्यमंत्री ने लोगो को सम्भोदित क्या और साथ ही यह बात कही की माहोल पार्टी के लिए अच्छे संदेश दे रहा है लेकिन फिर भी चुनाव है हम अपना बेहतर करेगे क्यूंकि हर विद्यार्थी चाहता है हम अच्छे अंक से पास हो !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.