मुख्यमंत्री ने शहर के शोकाकुल परिवारों के घर जाकर दी सांत्वना

0
Advertisement

मुख्यमंत्री मनोहर लाल वीरवार को करनाल में पहुंचे, उन्होंने शहर के कईं शोकाकुल परिवारों के घर जाकर संवेदना प्रकट की और भगवान से प्रार्थना की कि शोकाकुल परिवारों को यह असहनीय दुख सहन करने की शक्ति प्रदान करे तथा दिवंगत आत्माओं को प्रभु अपने चरणों में स्थान दे।

मुख्यमंत्री सबसे पहले सैक्टर 13 निवासी रामलाल अग्रवाल के निवास स्थान पर पहुंचे और उनकी पुत्रवधु की अचानक मौत पर गहरा दुख प्रकट किया, इसके बाद पूर्व विधायक राकेश काम्बोज के मॉडल टाऊन स्थित निवास पर पहुंचे और उनके पुत्र के आकस्मिक निधन पर संवेदना प्रकट की और काम्बोज परिवार को सांत्वना दी।

Advertisement


मुख्यमंत्री इसके बाद अमर उजाला समाचार पत्र के फोटोग्राफर भगवानदास (बी.डी.) के निवास शिव कॉलोनी पहुंचे और उनकी माता की मृत्यु पर शोक व्यक्त किया। अंत में अपने दौरे के दौरान मुख्यमंत्री भाजपा नेता ठाकुर वीरेन्द्र सिंह के निवास  बैंक कॉलोनी में पहुंचे और उनके भाई एडवोकेट ठाकुर बिजेन्द्र सिंह की आकस्मिक मौत पर गहरा दुख प्रकट किया और परिजनों को सांत्वना दी।

इस दौरे के दौरान घरौंडा के विधायक हरविन्द्र कल्याण, ओएसडी अमरेन्द्र सिंह, स्वच्छ भारत मिशन हरियाणा के कार्यकारी उपाध्यक्ष सुभाष चन्द्र, भाजपा के प्रदेश महामंत्री एडवोकेट वेदपाल, जिलाध्यक्ष जगमोहन आनंद, केशकला बोर्ड के उपाध्यक्ष यशपाल ठाकुर, हरियाणा सफाई कर्मचारी आयोग के सदस्य आजाद सिंह, पूर्व मंत्री शशिपाल मेहता, भाजपा नेता सतीश राणा, अशोक भंडारी, शमशेर नैन, मेहर सिंह कलामपुरा, राजबीर शर्मा, कविन्द्र राणा, नरेन्द्र पंडित, रामनगर मंडल के अध्यक्ष अमर ठक्कर, समाजसेवी बलबीर चौहान सहित अन्य पार्टी कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Advertisement


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.