अखिल भारतीय ब्राह्मण विकास मंच ने गांधी चौक पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल का पुतला फूंक कर किया रोष प्रकट

0
Advertisement

अखिल भारतीय ब्राह्मण विकास मंच ने गांधी चौक पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल का पुतला फूंक कर रोष प्रकट किया। बीते दिनों एक ब्राह्मण कार्यकर्ता द्वारा मुख्यमंत्री को मुकुट पहनाने के दौरान सीएम ने इस कार्यकर्ता को डांटते हुए कहा था कि मैं तेरी गर्दन काट दूंगा। सीएम के इस रवैये से ब्राह्मण समाज में भारी रोष पनप रहा है।

खासतौर पर युवा ब्राह्मण गुस्से में हैं। शनिवार को अखिल भारतीय ब्राह्मण विकास मंच के युवा प्रदेश अध्यक्ष विजेंद्र राहड़ा की अगुवाई में युवाओं ने गांधी चौक पर गुस्सा जाहिर करते हुए सीएम के पुतले को आग के हवाले कर दिया। विजेंद्र राहड़ा ने कहा कि हरियाणा का ऐसा मुख्यमंत्री होना प्रदेश की जनता का दुर्भाग्य है। इस मुख्यमंत्री ने हर वर्ग का अपमान किया है। खासतौर पर ब्राह्मणों को निशाना बनाया गया है।

Advertisement


सीएम ने मंगल पांडे पर टिप्पणी की, जींद में पंडित हरिराम को मंच से नीचे धकेलना, बी.बी. भारती द्वारा ब्राह्मणों का अपमान किया जाना और सीएम द्वारा दोबारा भारती को उसी पद पर बहाल कर देना। ये सब मामले ब्राह्मणों के अपमान के है। युवा ब्राह्मण अपने समाज और महानपुुरुषों का अपमान बर्दाश्त नहीं कर सकता। विजेंद्र राहड़ा ने कहा कि 15 सितंबर को हिसार के बरवाला में हरियाणा के ब्राह्मण इक्टठा होकर सीएम के खिलाफ आगे की रणनीति बनाएंगे। उन्होंने प्रदेश के ब्राह्मणों से आह्वान किय कि अधिक से अधिक संख्या में बरवाला पहुंचे।

इस अवसर पर नवीन सिरसी, एडवोकेट सुखदेव, सावन कुडक़, अमन पबाना, विशाल राणा, अमन औंगद, सोमदत्त बाल, शुभम रसीन, रवि ब्रास, साहिल चोचड़ा, संदीप नडाना, जोनी सिरसल, रिक्की पाढा, कोकी रसीन, मोहित जुंडला, अनुराग शेखपुरा, एकांत सिरसल, रमन पंडित, अंकुश, अजय व अमित सिरसल मौजूद रहे।

Advertisement


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.