April 19, 2024

दिनांक 03.01.17 को थाना सदर में पृथ्वी विहार निवासी एक व्यक्ति ने षिकायत दी कि किसी अज्ञात व्यक्तियों ने पृथ्वी विहार स्थित उसके मकान से उसका लाखों का सामान चोरी कर लिया है। पुलिस ने मुदई की षिकायत पर थाना सदर करनाल में मुकदमा नं0-8/03.01.17 धारा 380 भा.द.स. के तहत दर्ज किया।

पुलिस अधीक्षक करनाल श्री जषनदीप सिंह रंधावा भा.पु.से. ने मामले की जांच की जिम्मेवारी सी.आई.ए-1 इन्चार्ज निरीक्षक कमलदीप राणा को सौंपी, जिन्होंने ए.एस.आई. शमसेर सिंह की अध्यक्षता में एक टीम का गठन किया। इस टीम ने निरीक्षक कमलदीप राणा के निर्देषों अनुसार मामले की जांच का कार्य शुरू किया। मामले की कड़ीयों को जोड़ते हुए ए.एस.आई. शमसेर सिंह ने दिनांक 05.03.18 को पृथ्वी विहार करनाल से …..आरोपी….. चंदन सिंह पुत्र सुरज सिंह वासी जिला बेगुसराय बिहार हाल गली नं0-1 पृथ्वी विहार करनाल और उसके चचेरे भाई राजा पुत्र टींकु वासी जिला बेगुसराय बिहार हाल गली नं0-4 जनकपुरी करनाल को गिरफतार किया। पुलिस टीम द्वारा दिनांक 05.03.18 को ही दोनों आरोपीयों को अदालत के सामने पेषकर एक दिन का रिमांड हासिल किया।

बरामदगी:—- दौराने रिमांड पुछताछ पर पुलिस टीम द्वारा आरोपीयों की निषानदेही पर 06 मयुजिक स्पीकर, एक मिक्सर, एक कम्पयुटर सिस्टम, 03 एंपलिफायर, 03 हार्न और एक युनिट आदि सामान बरामद किया गया।

आज दिनांक 06.03.18 को आरोपीयों की रिमांड अवधि समाप्त होने पर पुलिस टीम ने दोनों आरोपीयों को पूनः अदालत के समाने पेषकर अदालत के आदेष अनुसार जिला जेल करनाल भेज दिया गया। आरोपी चंदन के खिलाफ पहले भी करनाल में धारा शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.