April 19, 2024

दिनांक 17.11.2020 को सीआईए-01 करनाल की टीम को गुप्त सूचना मिली कि रविंद्र उर्फ रॉकी पुत्र बलवंत सिह वासी गांव कलवेहडी करनाल जिसके पास अवैध पिस्तोल है। जो पिस्तोल के बल पर किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में है। जिस पर उप निरिक्षक जयपाल सीआईए-01 करनाल की अध्यक्षता में टीम द्वारा आरोपी उपरोक्त को काबू किया।

जिसके कब्जे से एक अवैध पिस्तोल .315 बोर व एक जिंदा कारतूस बरामद किया गया। इस संबंध में दिनांक 17.11.2020 को थाना सदर करनाल में धारा 25/54/59 शस्त्र अधिनियम के मामला दर्ज किया गया।

आरोपी उपरोक्त को दिनांक 18.11.2020 को पेश अदालत किया जाकर रिमाण्ड हासिल किया गया। दौराने रिमाण्ड आरोपी द्वारा मोटरसाईकिल की दो वारदातें व मोबाईल/पर्स चोरी की एक वारदात को अंजाम देने की बात का खुलासा किया गया। आरोपी के कब्जे से चोरी शुदा दोनों मोटरसाईकिल व मोबाईल फोन को बरामद किया गया।

आरोपी ने बताया कि उसने कुछ समय पहले एक मोटरसाईकिल थाना सिविल लाईन करनाल व एक मोटरसाईकिल को थाना सिटी करनाल के एरिया से चोरी किया था। व आरोपी द्वारा थाना सदर करनाल के एरिया से मोबाईल फोन व पर्स चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया था।

इससे पहले भी आरोपी पर्स स्नैचिंग के मामले में जेल में सजा काट रहा था। जो अभी कोरोना महामारी के मध्यनजर जेल से पैरोल पर बाहर आया हुआ था। आरोपी को आज दिनांक 20.11.2020 को पेश अदालत किया जाकर जेल भेजा गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.