ना जात पर ना पात पर, मोहर लगेगी हाथ पर : कुलदीप शर्मा

0
Advertisement
  • तहसील में भ्रष्टाचार के स्टिंग से मुख्यमंत्री के दावों की पोल खुली
  • कहा : पांच सालों में जनता के बीच नहीं गए भाजपा के जनप्रतिनिधि
  • चुनाव प्रचार के अंतिम दिन कांग्रेस ने झोंकी ताकत
  • कांग्रेस प्रत्याशी कुलदीप शर्मा ने तीन दर्जन से अधिक जगह पर की सभाएं

करनाल लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस के प्रत्याशी कुलदीप शर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल कहते हैं कि उन्होंने तहसील से भ्रष्टाचार खत्म कर दिया है लेकिन आज भाजपा और आरएसएस के नेता ही तहसील में भ्रष्टाचार के स्टिंग आपरेशन कर रहे हैं। तहसील में हो रहे भ्रष्टाचार को खुलासा खुद भाजपा नेता कर रहे हैं जो कि मुख्यमंत्री को आईना दिखाया जा रहा है कि उन्हीं के हलके में भ्रष्टाचार किस कदर हावी है। यह मुख्यमंत्री के उन दावों की पोल खोलता है जिसमें मुख्यमंत्री कहते हैं कि तहसील से भ्रष्टाचार खत्म हो गया है। उन्होंने कहा कि सरकारी कार्यालयों में भ्रष्टाचार अपने चरम पर है। बिना रिश्वत दिए किसी के काम नहीं हो रहे। भाजपा के मंत्री और विधायक भ्रष्टाचारियों को शरण दे रहे हैं।

कांग्रेस प्रत्याशी कुलदीप शर्मा ने आज अपने चुनाव प्रचार के दौरान भाजपा पर जमकर कटाक्ष किए। उन्होंने कहा कि भाजपा ने हमेशा जात-पात के नाम पर लोगों को बरगलाया है और वोट हासिल किए है। जिस देश में विभिन्न धर्मों के लोग आपस में मिल-जुलकर भाई की तरह रहते आए हैं उस महान देश में भाजपा ने धर्म के नाम पर भाईयों को आपस में ही लड़ा दिया। ऐसी सरकार से जनता को तौबा करनी चाहिए। ऐसी सरकार को जड़ से उखाड़ फैंकना चाहिए। उन्होंने कहा कि इस बार ना जात पर ना पात पर मोहर लगेगी हाथ पर।

Advertisement


कुलदीप शर्मा ने आज नई सब्जी मंडी, वाल्मीकि चौपाल, रांवर रोड, कर्ण विहार, मायापुरी, गांधी चौक, हांसी चौक, शिव कालोनी, रजबाहा चौक, शिव कालोनी, बांसों गेट, राजीव कालोनी, सैक्टर-7, सैक्टर-9, डी.सी. कालोनी, माडल टाउन, माल रोड, एन.डी.आर.आई., ढाकवाला और सैक्टर-13 में सभाएं कर कांग्रेस के लिए वोट मांगी। इस मौके पर कुलदीप शर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री के हलके में ही सडक़ों की हालत दयनीय बनी हुई है। मुख्यमंत्री करनाल हलके का ही विकास करने में असफल रहे हैं। प्रदेश के विकास की बात तो दूर की है।

भाजपाई मोदी के नाम पर वोट मांग रहे हैं। आखिर वह यह बताएं कि मोदी ने पांच साल में किया क्या है। उन्होंने कहा कि जब कोई व्यक्ति भाजपा वालों से यह पूछता है कि भाजपा को क्यों वोट दें तो वह बस ये कहते हैं कि मोदी के नाम पर वोट दे दो। उन्होंने कहा कि भाजपाई यह भूल गए हैं कि वोट काम के आधार पर मिलते हैं न कि किसी नाम पर। उन्होंने कहा कि भाजपा ने देश को धोखा दिया है, देश की जनता को धोखा दिया है। प्रधानमंत्री पद पर रहते हुए नरेंद्र मोदी देश की जनता से झूठ बोल रहे हैं।

भाजपाई झूठे वायदे जनता से कर रहे हैं। कभी 15 लाख देने का वायदा कर मुकर जाते हैं। कभी गरीबों के नाम पर राजनीति करते हैं। कभी धर्म के नाम पर लोगों को आपस में लड़वाते हैं कभी जातपात के नाम पर भाईचारा खराब करते हैं। कभी पाकिस्तान के नाम पर लोगों से झूठ बोलते हैं जबकि हर रोज सीमा पर हमारे जवान शहीद हो रहे हैं। आतंकवाद पर नकेल डालने में सरकार पूरी तरह से नाकाम रही है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा देशहित में काम किया है। जनता की सच्चे मन से सेवा की है। भाजपा जिस घमंड में जी रही है उस घमंड को देश की जनता अब चूर-चूर कर देगी। इस चुनाव में देश में कांग्रेस की सरकार बनेगी और भाजपा को जनता पूरी तरह से नकार देगी। इस लोकसभा चुनाव में कांग्रेस नम्बर एक पर रहेगी।

इस मौके पर उनके साथ अल्पसंख्यक आयोग के पूर्व चेयरमैन त्रिलोचन सिंह, पूर्व विधायक सुमिता सिंह, पूर्व डिप्टी मेयर मनोज वधवा, वरिष्ठ कांग्रेस नेता अशोक खुराना, कुलवंत कलेर, कंवल भसीन, हरीराम साबा, धर्मपाल शर्मा, सचिन मंडल, जगदीप कक्कड़, जोगिन्द्र वाल्मीकि, ज्ञान सहोता, कुलदीप दीवार चोपड़ा, वीरेंद्र लाम्बरा, रघुबीर संधू, भीम मेहता व विशाल चौधरी समेत दर्जनों कार्यकत्र्ता मौजूद थे।

Advertisement


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.