April 20, 2024

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने करनाल में पुलिस विभाग की अकॉउंट्स ब्रांच में हुए 44 लाख के घोटाले को लेकर साफ कह दिया है कोई भी विभाग हो ,किसी भी विभाग का कोई भी अधिकारी या कर्मचारी हो अगर वो घोटाला करता है तो बख्शा नहीं जाएगा। करनाल में इन दिनों पुलिस विभाग के अकॉउंट्स ब्रांच में हुए 44 लाख के घोटाले ने सुर्खियां बटोर रखी हैं।

पुलिस ने घोटाला करने वाले 2 पुलिसकर्मियों को गिरफ्तार करके रिमांड पर ले रखा है वहीं 4 पुलिसकर्मी लाइन हाजिर किए हुए हैं। लेकीन पूरे मामले पर पुलिस कुछ भी बोलने से बचती हुई नज़र आ रही थी। लेकिन आज मुख्यमंत्री ने बेबाक़ी से जवाब देते हुए कहा कि कोई भी गड़बड़ होती हो, चाहे पुलिस वाला हो या कोई और बख्शा नहीं जाएगा। हमारी सरकार बचाती किसी किसी को नहीँ है।

हमारी सरकार देख रही है कि अन्याय किसी के साथ नहीं होगा, सिर्फ न्याय होगा। जो लोग दोषी होंगे वो दंडित किया जाएगा। उनका कहना है कि पूरे हरियाणा में जो अधिकारी और कर्मचारी घोटाला कर रहे हैं उन पर मजबूत कार्रवाई हो रही है। पुलिस विभाग में काम करने वाले पुलिसकर्मी फर्जी बिल लगाकर और फर्जी यूनिक आईडी बनाकर घोटाले को अंजाम देते थे। बहराल इस पूरे घोटाले के सामने आने के बाद करनाल पुलिस विभाग में हड़कंप मचा हुआ है।

वहीं अब देखना ये होगा कि मुख्यमंत्री की तरफ से घोटालों पर कार्रवाई करने वाले बयान के बाद कर्मचारी और अधिकारी ईमानदारी के साथ काम करते हैं या फिर विभागों में यूँही भ्रष्टाचार चलता रहेगा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.