किशोर नागपाल व नरेंद्र भांभा के भाजपा में आने से मिलेगी मजबूती : मुख्यमंत्री

0
Advertisement
  • किशोर नागपाल व नरेन्द्र भांभा को भाजपा ज्वाइन कराते मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर।

करनाल। किशोर नागपाल व नरेंद्र भांभा के भाजपा में आने से पार्टी मजबूत होगी। दोनों व्यापारी ही नहीं प्रशिद्ध समाजसेवी भी हैं। ऐसा कोई सामाजिक समारोह नहीं है, जो इनकी भागीदारी के बिना पूरा हो। ये लोग दिन रात समाजसेवा में लगे रहते हैं, ऐसे लोगों की समाज को जरूरत है।

यह बात मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर ने व्यापार मंडल के प्रदेश सचिव एवं वरिष्ठ कांग्रेस नेता किशोर नागपाल और जिला प्रधान नरेंद्र भांभा को भारतीय जनता पार्टी में शामिल करते वक्त कही। गौरतलब है कि नागपाल और भांभा का समाज में अच्छा रसूख है। भाजपा की सदस्यता ग्रहण करते हुए उन्होंने कहा कि वे मुख्यमंत्री की जनहितैषी, कल्याणकारी और पारदर्शी योजनाओं से प्रभावित हैं। उन्होंने आजतक इतना ईमानदार राजनीतिक व्यक्ति अपनी जिंदगी में नहीं देखा है।

Advertisement


मुख्यमंत्री मनोहरलाल करनाल विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी हैं, इसलिए यहां के लोगों का नैतिक दायित्व बनता है कि उन्हें समर्थन व वोट देकर मजबूती प्रदान करें। दोनों ने कहा कि वे मनोहरलाल को रिकॉर्ड मतों से जिताने के लिए जी जान लगा देंगे।

मुख्यमंत्री ने कहा कि पार्टी में आने वालों को पूरा मानसम्मान मिलेगा। इस मौके पर जिला अध्यक्ष जगमोहन आनंद, वरिष्ठ भाजपा नेता एवं मुख्यमंत्री के पूर्व ओएसडी अमरेंद्र सिंह विशेष रूप से मौजूद रहे।

Advertisement


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.