करनाल में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर पहुँचे अपने चुनाव प्रचार के लिए ,शहर भर की सामाजिक संस्थाओं से की मुलाकात – देखें Live

0
Advertisement


Live – देखें – CM Haryana Elections – करनाल में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर पहुँचे अपने चुनाव प्रचार के लिए ,शहर भर की सामाजिक संस्थाओं से की मुलाकात ,देखें Live – Share Video

Advertisement


शहर की 96 संस्थाओं ने अंबेडकर चौक के नजदीक डॉ. मंगलसैन भवन मे स्वागत किया ! संस्थाओं के प्रतिनिधियों ने सीएम को एक ज्ञापन सौपा !

सीएम मनोहर लाल ने भी कांग्रेस पर चुटकी लेते हुए कहा कि बगैर सोचे समझे ही प्रलोभन पत्र जारी कर दिया ! यह हकीकत में हो ही नहीं सकता ! इसलिए कांग्रेस से बचकर रहना और पब्लिक को जागरूक करें ! मतदान करने के प्रति अधिक से अधिक लोगों को उनकी ड्यूटी समझाए ! इस दौरान मतदान करने और करवाने के लिए भवन में लोगों को शपथ भी दिलवाई गई।सीएम ने कहा कि वोट के लिए सामान बांटना बिल्कुल गलत है !

हम सिस्टम से चल रहे हैं, जिसका समाज का भला हों ! कांग्रेस ने जो घोषणा पत्र जारी कर दिया है, यह लागू ही नहीं हो सकता ! हम जनता को वही भरोसा देंगे, जो कर सकें !

सीएम ने कहा कि हमारा मकसद अंतिम व्यक्ति को लाभ पहुंचाना है। सीएम ने दुष्यंत चौटाला और उसकी पार्टी पर चुटकी ली कि प्रदेश में एक गप्पू आया है, बच्चा पार्टी, जमुला पार्टी… कुछ भी कहें, इन्हें पता ही नहीं है कि क्या बोलना है। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार को रोकने के लिए घेराबंदी करनी पड़ती है। हम दावा नहीं करते हैं कि गलत काम बंद हो गए हैं, लेकिन जनता के सहयोग से उनको रोक देंगे !

Advertisement


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.