” शादी के मौके पर घर आया हूं फल नहीं मिठाई खिलाओ ” – पूर्व केंद्रीय मंत्री आईडी स्वामी को उनके पौत्र की शादी की बधाई देते हुए बोले मुख्यमंत्री

0
Advertisement

जसपाल तुली, करनाल। हरियाणा प्रदेश की लगातार दूसरी बार बागडोर संभालने के बाद मुख्यमंत्री मनोहर लाल का सोमवार को दिल्ली से रवाना होकर जैसे ही करनाल जिला में आगमन हुआ तो इसकी सूचना जैसे ही पार्टी नेताओं व कार्यकर्ताओं को मिली तो कर्इं स्थानों पर पुष्प वर्षा करके और फूल-मालाओं से गर्मजोशी के साथ मुख्यमंत्री का स्वागत किया गया।

मुख्यमंत्री आज पानीपत से सड़क मार्ग से करनाल पहुंचे थे और उन्होंने करनाल में भी आज पूर्व केंद्रीय मंत्री आईडी स्वामी के घर जाकर उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली और गत दिनों हुई उनके पौत्र विट्ठल स्वामी की शादी की मुबारकबाद दी। आईडी स्वामी ने जैसे ही मुख्यमंत्री के लिए फल लाने के लिए कहा तो मुख्यमंत्री ने कहा कि शादी के मौके पर घर आया हंू मिठाई खिलाओ।

Advertisement


मुख्यमंत्री ने सादगी का परिचय देते हुए ड्रार्इंग रूम की बजाय धूप में बैठे आईडी स्वामी के पास जाकर ही उनका हालचाल जाना। इस मौके पर मुख्यमंत्री ने उनके साथ पुराने संस्मरण भी सांझे किए और सरकार के कार्यक्रमों पर भी चर्चा की। मुख्यमंत्री प्रात: लगभग साढेÞ 9 बजे जैसे ही सड़क मार्ग से बसताड़ा टोल प्लाजा पहुंचे तो यहां पर घरौंडा के विधायक हरविन्द्र कल्याण और जिलाध्यक्ष जगमोहन आनंद की अगुवाई में बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री का स्वागत किया।

जिला प्रशासन की ओर से उपायुक्त विनय प्रताप सिंह और पुलिस अधीक्षक एसएस भौरिया तथा भाजपा के जिला महामंत्री योगेन्द्र राणा, राजबीर शर्मा, भाजपा किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष सतीश राणा ने भी मुख्यमंत्री का स्वागत किया। इसके उपरांत सैक्टर 6 के पीछे मेन रोड पर पार्षद भूपेन्द्र नौतना, पार्षद युद्धवीर सैनी व अन्य भाजपा कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री का स्वागत किया।

इसी प्रकार फूसगढ़ मोड़ पर भाजपा नेता यशपाल ठाकुर, मेयर रेनू बाला गुप्ता, पूर्व विधायक मामू राम गोंदर, सतीश पांचाल, रघुमल भट्ट सहित सैंकड़ों कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री का अभिनंदन किया।

इसके बाद सैक्टर 6 में प्रताप स्कूल के नजदीक पार्षद मेघा भंडारी व अशोक भंडारी की अगुवाई में काफी संख्या में महिला एवं पुरूषों व भाजपा कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री का पुष्प गुच्छा देकर स्वागत किया।

Advertisement


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.