भीम आर्मी के चीफ चन्द्रशेखर रावण करनाल जेल में बंद किसान मजदूर संगठन की नेता नोदीप कौर से मुलाकात करने पहुंचे , नहीं दी जेल प्रशाशन ने परमिशन

0
Advertisement



Live – देखें – भीम आर्मी के चीफ चन्द्रशेखर रावण करनाल जेल में बंद किसान मजदूर संगठन की नेता नोदीप कौर से मुलाकात करने पहुंचे , नहीं दी जेल प्रशाशन ने परमिशन ,देखें Live – Share Video

वहीं चन्द्रशेखर रावण ने सरकार पर भी निशाना साधा । किसान मजदूर संगठन की नेता नोदीप कौर जो पिछले कई दिनों से अलग अलग मामलों में करनाल जेल में बन्द है उससे मुलाकात करने चन्द्रशेखर रावण पहुंचे। चन्द्रशेखर रावण भीम आर्मी के चीफ हैं, पहले उनका स्वागत हुआ ,लेकिन उन्हें नोदीप कौर से मुलाकात करने की परमिशन नहीं दी गई। जिसके बाद बाद उनके वकील औऱ वो जेल में मुलाकात करने के लिए जेल सुप्रिडेंट के पास गए , उनसे बात की पर नोदीप कौर से मिंलने की परमिशन नहीं मिली। चन्द्रशेखर ने कहा कुछ तो गड़बड़ है जिसके कारण नोदीप से मिंलने नहीं दिया जिसको लेकर उन्होंने सरकार को घेरा ।

Advertisement


चन्द्रशेखर ने कहा कि एक हवालाती को जेल में जो सुविधाएं किताब, कॉपी, पैन की मिलनी चाहिए वो भी नोदीप कौर को नही मिल रही है जिसको लेकर वो कोर्ट में भी जाएंगे।

बहराल नोदीप कौर का मुद्दा काफी गरमाया हुआ है , नोदीप कौर पर सोनीपत में अलग अलग 3 मामलों में FIR दर्ज है और वो फिलहाल करनाल जेल में बन्द है । देखना ये होगा कि ये मामला कब शांत होता है।





LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.