April 18, 2024

लाइव वीडियो देखें।

करनाल मकान पर गिरी आसमानी बिजली, बिजली की वायरिंग के साथ बिजली के सभी उपकरण जले, दीवारों में आई ट्रेडे लेंटर भी फटा बड़े- बड़े हुए गड्ढे, लाखो का नुकसान, घर वाले सभी सुरक्षितम, हो सकता था बड़ा भयानक हादसा, कल रात की घटना, परिवार वाले सहमे हुए !

मौसम ने एक बार फिर से प्रदेश के साथ- साथ कई इलाको में अपना मिजाज बदल लिया है और इस बार मोसम फिर से लोगो के लिए आफत लेकर आया है आंधी तूफान के साथ इस बार लोगो के लिए आसमानी बिजली भी बड़ा खतरा बनी हुई है !

ताजा मामला करनाल सेक्टर 7 के पास संधू क्लोनी का है जहा पर एक मकान पर कल रात आए आंधी तूफ़ान के दोरान आसमानी बिजली गिर गई जिससे घर में काफी नुकसान हुआ ! बिजली की वायरिंग और सभी बिजली के उपरकरण इस हादसे में जल गए, दीवारों में ट्रेड आ गई और लेंटर में बड़े- बड़े गड्ढे और लेंटर भी पट गया और तो और साथ ही सीमेंट उतर- उतर कर जोर जोर से दूसरी जगह जा गिरा लेकिन गरीमत यह रही की इस हादसे में किसी भी व्यक्ति को कोई नुकसान ना हो !

जब यह हादसा हुआ उस समय घर में बच्चो के साथ- साथ कई लोग घर में मोजूद थे अचानक हुए इस हादसे में घर वाले चोंक गए और उनहे कुछ समझ ना आया और पड़ोसियों ने घर वालो को आवाजे मार कर उन्हें पकड़ कर घर से बाहर निकाला वही इस हादसे के बाद घर के सभी लोग सहमे हुए है !

परिवार वालो का कहना है की पहले भी आसमानी बिजली घर में आ चुकी है और पैरो से होते हुए हमारे गई है लेकिन कल रात हुए इस हादसे की वजह से हमारा लाखो का नुकसान हो गया हमने ऐसा डरावना मंजर पहले कभी नही देखा था ! वही बता दे की मकान मालिक लोन लेकर घर को बना रहा था लेकिन घर पर गिरी इस आसमानी बिजली ने घर वालो का काफी नुक्सान कर दिया और सारे घर का बुरा हाल हो गया !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.