बीएमडब्ल्यू और स्कूली बस हादसे में 10 दिन बाद आरोपी कार चालक हिरासत में

0
Advertisement



करनाल (भव्य नागपाल): एक दिसंबर को करनाल राष्ट्रीय राजमार्ग एक पर बीएमडब्ल्यू कार और जैम्स स्कूल की बस के बीच हुई दुर्घटना में आख़िरकार कार चालक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। मिली जानकारी के मुताबिक कार चालक दीपक सोमवार को चंड़ीगढ़ में था, जहाँ उसे हादसे के तकरीबन दस दिन बाद करनाल पुलिस ने हिरासत में ले लिया, आरोपी चालक दीपक कुमार फिरोज़पुर मोहल्ला धर्मपुरा का रहने वाला है जिसकी पुलिस कईं दिनों से खोज कर रही थी।

Advertisement


जिस तरह से करनाल ब्रेकिंग न्यूज़ ने एक दिसंबर को ही सुबह दस बजे आपको हादसे के बाद की पूरी लाइव कवरेज दिखाई थी, जहाँ मौके पर यही जानकारी मिली थी कि बस में सवार किसी बच्चे को ज्यादा चोट नही आई और सदर थाने के पुलिस अधिकारीयों समेत स्कूल प्रबंधन ने भी यही कहा था, लेकिन इस घटना में छठी कक्षा के छात्र गर्वित की टांग पर फ्रैक्चर आ गया था जिसके बाद दो दिसंबर को घायल छात्र के पिता अश्वनी ने पुलिस से इंसाफ की गुहार लगाई थी। बालक के पिता चार दिसंबर को अस्पताल में दाखिल अपने बेटे की फोटो लेकर पुलिस के पास पहुँचे और पूछा कि फिर अस्पताल में घायल यह लड़का कौन है ? फिर पिता अश्वनी समेत करनाल एस.पी. जशनदीप रंधावा और आई.जी. सुभाष यादव के हस्तक्षेप के बाद पाँच दिसंबर की रात को चालक के खिलाफ एफआइआर दर्ज की गई थी और अब दस दिन बाद आरोपी को पुलिस हिरासत में ले लिया गया है।

हम आपको बता दें कि मामला एक दिसंबर का है जब हाईवे पर दादूपुर के नज़दीक होटल विवान के बाहर सर्विस रोड़ पर स्कूली बच्चों को लेकर जा रही जैम्स इंटरनैशनल स्कूल की बस की टक्कर गल्त दिशा में अचानक आई चंडीगढ़ नंबर की बीएमडब्ल्यू कार से टक्कर हो गई थी जिसके बाद जहां स्कूल बस चालक और बीएमडब्ल्यू कार चालक का समझौता हो गया। वही स्कूल बस में सवार इस हुए हादसे में गंभीर चोटे आई जिसके परिजनों को जब पता चला की बीएमडब्ल्यू कार के खिलाफ पुलिस ने आखिर क्यों कोई कारवाही नहीं की जिसके बाद मीडिया में सामने आने के बाद पीड़ित बच्चे के पिता की शिकायत पर हुए हादसे के दस दिन बाद आरोपी बीएमडब्ल्यू कार के चालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

 





LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.