विधानसभा चुनावों को लेकर की गई नाकाबंदी, नशे की खेप के साथ तस्कर गिरफतार

0
Advertisement

पुलिस अधीक्षक करनाल श्री सुरेन्द्र सिंह भौरिया के आदेषों अनुसार विधानसभा चुनावों के दौरान अपराधीक वारदातों को रोकने के लिए करनाल पुलिस की क्राइम युनिट एंटी नारकोटीक सैल के इन्चार्ज निरीक्षक विरेन्द्र राणा द्वारा अपनी एक टीम को ए.एस.आई. सुभाष कुमार की अध्यक्षता में थाना तरावड़ी क्षेत्र में गस्त व नाकाबंदी करके संदिग्ध वाहनों व संदिग्ध व्यक्तियों की चैकिंग करने के लिए रवाना किया गया।

थाना तरावड़ी क्षेत्र में गस्त के दौरान पुलिस टीम के इन्चार्ज ए.एस.आई. सुभाष कुमार को गुप्त तरीके से एक नषा तस्कर के संबंध में सुचना प्राप्त हुई।

Advertisement


सुचना मिलते ही पुलिस टीम द्वारा थाना तरवड़ी क्षेत्र में गांव निडाना के पास नरवाना ब्रांच नहर व एस.वाई.एल. नहर पूल पर नाकाबंदी की गई और वहां से आने-जाने वाले वाहनों की चैकिंग करने लगे। इसी बीच प्राप्त सुचना अनुसार एक सिल्वर कलर की कार नाकाबंदी के नजदीक पहुंची जिसे देखते ही पुलिस टीम पूरी तरह से मुस्तैद हो गई, लेकिन कार चालक ने जैसे ही सामने पुलिस की नाकाबंदी देखी तो उसने पूरी तेजी से अपनी कार को वापीस मोड़ने का प्रयास किया।

लेकिन ए.एस.आई. सुभाष कुमार व उनकी टीम ने अपनी कुषलता और बहादूरी का परिचय देते हुए गाड़ी को चालक सहित धरदबोचा। पुलिस टीम द्वारा उसकी कार की तलाषी लेने पर उससे 20 किलोग्राम डोडा चुरापोस्त बरामद हुई, जिसपर पुलिस ने आरोपी….. अनवर अली पुत्र जयपाल वासी उमरी जिला कुरूक्षेत्र को गिरफतार कर लिया।
पुलिस टीम द्वारा आरोपी के खिलाफ थाना तरावड़ी में मुकदमा नं0- 307/03.10.19 धारा एन.डी.पी.एस. एक्ट के तहत दर्ज किया गया। पुलिस पुछताछ पर आरोपी ने बताया कि नषे की यह खेप वह बदायुं यु.पी. से लेकर आया था।

आज दिनांक 04.10.19 को आरोपी को माननीय अदालत के सामने पेषकर तीन का पुलिस रिमांड हासिल किया गया, दौराने रिमांड आरोपी से पूछताछ कर पता लगाया जाएगा कि नषे के इस कारोबार में उसके साथ ओर कौन-कौन शामिल है व नषे की यह खेप वह आगे किसे सप्लाई करने वाला था।

Advertisement


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.