ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी सुलझा एक आरोपी को करनाल पुलिस की सीआईए-02 टीम ने किया गिरफ्तार

0
Advertisement



दिनांक 18.04.2021 को जी.वी. इन्टरनेशनल राईस मिल और गुरद्वारा के बीच में मैन जी.टी. रोड पधाना साईड (एरिया थाना तरावडी जिला करनाल) में गंदे नाले में बोरे में बंद एक व्यक्ति का शव पडे होने की सूचना करनाल पुलिस को प्राप्त हुई। सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौका पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लिया गया।

प्रारंभिक जांच में मामला हत्या कर शव को खुर्द-बुर्द करने का प्रतीत हुआ। जिस संबंध में अज्ञात आरोपियों द्वारा एक व्यक्ति की हत्या करने व शव को बोरी में डालकर खुर्द-बुर्द करने के अपराध में अज्ञात आरोपियों के खिलाफ थाना तरावडी में आईपीसी की धारा 201,302 के तहत मामला दर्ज किया गया।

Advertisement


मामले की गंभीरता को देखते हुये मामले की आगामी तफ्तीश सीआईए-02 की टीम को सौंपी गई। *दौराने तफ्तीश उपरोक्त शव की पहचान निक्की पुत्र शिवगणेश वासी मैट्रो बिहार दिल्ली के तौर पर हुई।* मामले में प्रभावी व त्वरित कार्यवाही करते हुये सीआईए-02 इंचार्ज निरीक्षक सुरेंद्र सिंधू व उनकी सहयोगी टीम द्वारा आज दिनांक 27.04.2021 को विश्वसनीय साक्ष्यों के आधार पर *एक आरोपी सुनील कुमार पुत्र हरदेव कुमार वासी कोसलपुर राज्य बिहार हाल मैट्रो बिहार फेज-02 दिल्ली* को गांव कुटेल जिला करनाल के पास से गिरफ्तार किया गया।

प्रारंभिक जांच में खुलासा हुआ कि आरोपी सुनिल के घर निक्की आया हुआ था जहां पर इनका आपसी विवाद हो गया। जिसके कारण आरोपी, निक्की की हत्या कर अपनी गाडी में डालकर, लाश को छूपाने व सबूत मिटाने के मकसद से लाश को तरावडी के पास गंदे नाले में फेंक कर फरार हो गया। आरोपी को कल दिनांक 28.04.2021 को पेश अदालत किया जाकर रिमाण्ड हासिल किया जायेगा। दौराने रिमाण्ड आरोपियों से गहनता से पूछताछ की जायेगी व मामले का खुलासा किया जायेगा।





LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.