पूरे प्रदेश में चल रही है भाजपा की लहर : रामकुमार कश्यप

0
Advertisement
  • गांव कैलाश में भाजपा प्रत्याशी का जोरदार स्वागत
  • पूरे प्रदेश में चल रही है भाजपा की लहर : रामकुमार कश्यप
  • सतीश पोसवाल व विनय पोसवाल के नेतृत्व में सैंकड़ों लोगों ने किया अभिनंदन

करनाल, 14 अक्तूबर : इन्द्री हलके से भाजपा के प्रत्याशी रामकुमार कश्यप ने कहा कि भाजपा ने बीते पांच सालों में प्रदेश में विकास के नए आयाम स्थापित किए हैं। भाजपा सरकार की जनहितैषी नीतियों के कारण ही आज पूरे प्रदेश में भाजपा की लहर चल रही है। सरकार की नीतियों पर जनता ने अपनी मोहर लगाई है। अब आने वाली 21 तारीख को जनता भाजपा के पक्ष में मतदान कर एक बार फिर से भाजपा सरकार बनाने जा रही है।

रामकुमार कश्यप आज गांव कैलाश में भाजपा के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य सतीश पोसवाल एवं भाजयुमो के जिला उपाध्यक्ष विनय पोसवाल द्वारा आयोजित जनसभा को सम्बोधित कर रहे थे। भाजपा प्रत्याशी रामकुमार कश्यप ने लोगों से भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील करते हुए कहा कि भाजपा ने प्रदेश और देेश में ऐसा कार्य किया है जिससे हर वर्ग के लोग भाजपा से खुश है।

Advertisement


आज भाजपा 75 प्लस के लक्ष्य को भी पार करती हुई नजर आ रही है। प्रदेश में विपक्ष नाम की कोई चीज बाकी नहीं रह गई है। उन्होंने कहा कि हरियाणा की ईमानदार और पारदर्शी भाजपा सरकार की नीतियों का ही परिणाम है कि पिछले पांच साल में ऐसे-ऐसे परिवारों के बच्चे सरकारी नौकरी में लगे हैं, जिन्होंने कभी सरकारी नौकरी की कल्पना भी नहीं की थी।

कश्यप ने गांव कैलाश में उमड़े जनसमूह को देखकर कहा कि आपने मुझे जो स्नेह दिया है उससे भारतीय जनता पार्टी की नीतियों पर मुहर लगी है। उन्होंने कहा कि पिछले 5 साल में प्रदेश की भाजपा सरकार ने प्रदेश में जबरदस्त विकास किया है। उन्होंने कहा कि आने वाले 5 सालों में इन्द्री हलके में विकास कार्यों की झड़ी लगाएंगे। उन्होंने वादा किया कि वे जनता की सेवा के लिए 24 घण्टे उपलब्ध रहेंगे।

उन्होंने कहा कि वे देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र भाई मोदी और यशस्वी मुख्यमंत्री मनोहर लाल जी ने पिछले पांच सालों में जिस प्रकार देश और प्रदेश में विकास कार्य कराये हैं, वो अपने आप में मिसाल है। भाजपा सरकार ने पूरी पारदर्शिता के साथ युवाओं को नौकरी देने का काम किया है। भाजपा की सरकार में गरीब से गरीब परिवार का योग्य युवक भी सरकारी नौकरी पाने की उम्मीद रखता है। कांग्रेस या अन्य दलों की सरकारों में नौकरियां पैसों से बिकती थीं। भाजपा सरकार में योग्यता के आधार पर नियुक्ति मिलती है।

इससे पहले भाजपा प्रत्याशी रामकुमार कश्यप का कैलाश गांव में पहुंचने पर भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य सतीश पोसवाल एवं युवा मोर्चा के उपाध्यक्ष विनय पोसवाल ने स्वागत करते हुए कहा कि हर तरफ भाजपा की लहर चल रही है। वह न केवल अपने गांव से बल्कि इन्द्री हलके से भाजपा प्रत्याशी रामकुमार कश्यप को जिताकर विधानसभा में भेजेंगे। उन्होंने ग्रामीणों की तरफ से भाजपा प्रत्याशी का सम्मान किया और कहा कि वह दिन-रात एक करके यहां से भाजपा प्रत्याशी रामकुमार कश्यप को अधिक से अधिक मतों से विजयी बनाएंगे। सतीश पोसवाल ने कहा कि रामकुमार कश्यप एक मेहनती, ईमानदार एवं कर्मठ प्रत्याशी हैं। वह विधानसभा में पहुंचकर इन्द्री हलके के विकास को चार-चांद लगाएंगे।

Advertisement


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.