April 25, 2024

करनाल भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के प्रदेश महामंत्री जनक पोपली के नेतृत्व में आज जिले के कस्बा निसिंग में स्वच्छता अभियान का शुभारंभ किया गया। वे कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे।

उन्होंने स्वच्छता अभियान में मौजूद कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि स्वच्छता में ही ईश्वर का वास है इसलिए हमें अपने आसपास का सम्पूर्ण वातावरण स्वच्छ रखना चाहिए जिससे कि हमारा वातावरण साफ सुथरा रहे व बीमारियों का फैलाव भी न हो।

स्वच्छ भारत अभियान के प्रदेश संयोजक विकास कथूरिया ने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री नरेन्द्र ने स्वच्छ भारत-स्वस्थ भारत का जो सपना देखा है उसको हम पूर्ण रूप से साकार करेंगे व इसके लिए प्रदेश के सभी लोगों को प्रेरित करेंगे।

विकास कथूरिया ने कहा कि इस अभियान का आगाज आज करनाल जिले के निसिंग कस्बे से कर दिया गया है और अब यह अभियान पूरे प्रदेशभर में चलाया जायेगा जिसमें कार्यकर्ता सफाई करनेे के साथ-साथ बाकी लोगों को भी इसके बारे में प्रेरित करेंगे।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि जनक पोपली ने सभी सफाई कर्मचारियों से आह्वान किया है कि वो अपनी हड़ताल को खत्म करें। उन्होंने यह विश्वास भी दिलाया कि उनकी सभी मांगों को पूरा कर दिया जायेगा और वह किसी के बहकावे में न आकर जल्द से जल्द काम पर लौटे।

उन्होंने कहा कि हम सभी का कर्तव्य बनता है कि हम अपने घर की भांति अपने शहर व कस्बे को स्वच्छ और सुन्दर बनाएं। कार्यक्रम में मुख्य रूप से प्रतीक अरोड़ा, नगर पालिका निसिंग के चेयरमैन सलिन्द्र कुमार, वाईस चेयरमैन विनोद गोयल, एम.सी. निसिंग पंजाब सिंह, एम.सी. बिल्लु राम व एम.सी. लखीराम तथा चन्द्रमोहन शर्मा, बिन्द्र पहलवान, सोहन सिंह, सुरेश कुमार, छोटे लाल और सैंकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.