गुजरात और हिमाचल में भाजपा की जीत पर कार्यकर्ताओं ने मनाया जश्न

0
Advertisement



करनाल: गुजरात एवं हिमाचल प्रदेश चुनावों में भारतीय जनता पार्टी को मिली जीत से उत्साहित सैंकड़ों कार्यकर्ताओं ने ज़िला भाजपा जिलाध्यक्ष जगमोहन आनन्द की अध्यक्षता में सोमवार को कमेटी चौंक पर खुशियां मनाई। कार्यकर्ता ढोल नगाडों की थाप पर खूब थिरके और एक-दूसरे को चुनावों की जीत की बधाई दी। इस दौरान आतिशबाजी की गई और कार्यकर्ताओं ने लडडू बांटकर अपनी खुशी का इज़हार भी किया।

Advertisement


सभी कार्यकर्ताओं ने भारतीय जनता पार्टी जिंदाबाद के खूब जयकारे लगाए और एक-दूसरे का मिठाई से मुंह मीठा करवाया। इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष जगमोहन आनन्द ने कहा कि गुजरात एवं हिमाचल प्रदेश की जीत प्रत्येक कार्यकर्ता, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की जीत है। इस जीत का श्रेय गुजरात एवं हिमाचल की जनता को जाता है जिसने भाजपा की नीतियों में अपना विश्वास प्रकट किया है। उन्होंने कहा कि गुजरात एवं हिमाचल प्रदेश के चुनावों की बम्पर जीत से स्पष्ट हो गया है कि जनता के हित भारतीय जनता पार्टी में ही सुरक्षित हैं।

आनन्द ने यह भी कहा कि गुजरात और हिमाचल प्रदेश में पूर्ण बहुमत की सरकार बनने के बाद अब अन्य कांग्रेस शासित बाकी बचे राज्यों से भी कांग्रेस का जल्द सूपड़ा साफ हो जाएगा। जनता अब समझ चुकी है कि भाजपा ने हमेशा ही जनहित हेतु कार्य किया है। आज जिस प्रकार से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने पूरे देश में विकास कार्यों की बछौर की है उससे जनहित में भाजपा के प्रति ओर भी विश्वास बढ़ा हैं और राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह जी ने जब से भाजपा की बागडोर संभाली है तभी से पूरे देश में भाजपा का संगठन दिन-प्रतिदिन मजबूत हुआ है।

इस अवसर पर  पूर्व उद्योगमंत्री शशिपाल मेहता, नगरनिगम मेयर रेणुबाला गुप्ता, सीनियर डिप्टी मेयर कृष्ण गर्ग, कुरुक्षेत्र विकास बोर्ड के चेयरमैन अशोक सुखीजा, जिला महामंत्री योगेन्द्र राणा एवं राजबीर शर्मा, रामनगर मंडल अध्यक्ष अमर ठक्कर, शहरी मंडल अध्यक्ष प्रवीन लाठर, अर्बन मंडल अध्यक्ष दीपक गुप्ता, वरिष्ठ भाजपा नेता अशोक भंडारी, पूर्व पार्षद नरेंद्र पंडित, व्यापार मंडल के अध्यक्ष कृष्णलाल तनेजा आदि उपस्थित थे।

 





LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.