March 29, 2024

शनिवार को करनाल के तरावड़ी स्थित किसान भवन में नीलोखेड़ी विधानसभा के सभी भाजपा के मंडल अध्यक्षों, शक्ति केंद्र प्रमुखों, सह-प्रमुखों और शक्ति केंद्र पालकों की बैठक का आयोजन किया गया। जिसकी अध्यक्षता लोकसभा करनाल के संयोजक एवं विधायक भगवानदास कबीरपंथी द्वारा की गई। विधायक ने बताया कि इस बैठक का मुख्य उद्देश्य लोकसभा चुनाव में अबकी बार 400 से अधिक सीटों पर भाजपा की सरकार बनाने का है जिसके लिए बूथ स्तर तक के हर कार्यकर्ता को मजबूत करना है ।

इसके लिए आज शक्ति केंद्र प्रमुखों, सह-प्रमुखों और मण्डल अध्यक्षों के माध्यम से पार्टी द्वारा 2 मार्च तक कई अभियान चलाएं जा रहे है जिसमें रथ यात्रा के माध्यम से संकल्प पत्र भरा जाएगा, 18 फरवरी से 20 फरवरी तक मेरा परिवार-भाजपा परिवार अभियान चलाया जाएगा, इसके साथ ही कमल ज्योति कार्यक्रम और विजय संकल्प बाइक रैली का आयोजन किया जाएगा।

इस मौके पर भाजपा करनाल के जिलाध्यक्ष जगमोहन आनंद ने कहा कि लोकसभा चुनावों को लेकर पार्टी कार्यकर्ता पूरी तरह तैयार है । मेरा घर भाजपा का घर अभियान की नीलोखेड़ी की संयोजक मीना चौहान ने कहा कि भाजपा भारी बहुमत हासिल करने जा रही है।

इस मौके पर विधायक ने कहा कि भाजपा विकास के एजेंडे पर चुनाव लड़ने जा रही है, किसी भी व्यक्ति विशेष द्वारा कोई भी भ्र्ष्टाचार, भाई भतीजावाद, अनुशासन हीनता और भेदभाव की राजनीति का आरोप नही लगा है जो साबित करता है कि भाजपा ने कितने उच्चतम स्तर की राजनीति को परिभाषित किया है।

आज जनता ने अपना मन बना लिया है कि आने वाले समय में हरियाणा और केंद्र में भाजपा की सरकार को ही वोट देना है । इस मौके पर राजबीर शर्मा, शमशेर नैन, जय भगवान सीकरी, बिजेंद्र कालड़ा, हुकुम सिंह, राणा, वीरेंदर सिंह सूबा, देवेंद्र कामरा, संजय राणा, महिपाल राणा, धर्मपाल गोंदर, ईशम सिंह, रंजीत भारद्वाज, रुपिंदर मिश्र, रवि राणा विस्तारक, मास्टर अमर सिंह, बालकृष्ण त्रिपाठी, पाला राम, महिंदर बांकीपुर, विनोद मिड्डा, दीपक बंसल, राजिंदर राजगढ़, सतनारायण अमूपुर, महिंदर राणा, मनोज शर्मा इत्यादि भाजपा नेता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.