March 28, 2024

इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिगविजय सिंह चौटाला ने कहा कि भाजपा की सरकार ने किसानों और युवाओं के साथ धोखा किया है। मुख्यमंत्री बेरोजगार युवाओं के दर्द को नहीं समझ सके और उन्होंने हमेशा गाय तथा गीता पर राजनीति की है। दिगविजय चौटाला मंगलवार को जाट धर्मशाला में कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। वह कार्यकर्ताओं को पांच अगस्त को कैथल में होने वाली युवा अधिकार रैली का न्यौता देने पहुंंचे थे।

विशाल जनसभा की अध्यक्षता युवा इनेलो नेता अमनदीप सिंह चावला ने की। अमनदीप चावला ने दिगविजय सिंह चौटाला को तलवार भेंट कर अभिनंदन किया। दिगविजय चौटाला ने कहा कि कांग्रेस की सरकार के समय किसानों के हित में स्वामीनाथन रिपोर्ट लागू करवाने के लिए भाजपा के लोग अर्धनगन होकर प्रदर्शन करते थे लेकिन जब भाजपा की सरकार आई तो ये लोग चुप बैठ गए हैं।

उन्होंने कहा कि पांच अगस्त की रैली में हरियाणा के लाखों युवा एक मंच पर इक्टठा होंगे। नौजवानों को इस बात का यकीन हो गया कि उनके हित इनेलो में ही सुरक्षित रह सकते हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा ने युवाओं को ठगने का
काम किया है। बेरोजगारी बढ़ती जा रही है। अब प्रदेश का युवा भाजपा के खिलाफ खड़ा है। इससे पहले पत्रकारों से बातचीत में दिगविजय चौटाला ने कहा कि राजकुमार सैनी को सीरियस नहीं लेना चाहिए।

राजकुमार सैनी देश प्रदेश में भाईचारे के लिए घातक व्यक्ति हैं। मीडिया राजकुमार सैनी को इगनोर कर देश हित में काम करे।  दिगविजय चौटाला ने कहा कि सीएम सिटी में क्राइम बढ़ता जा रहा है। इस समय पूरे हरियाणा में जितनी आपराधिक वारदातें होती है उनके बराकर केवल सीएम के गृह क्षेत्र मेें हो रही है। बदमाश दिन दिहाड़े लोगों की हत्या कर देते हैं। भाजपा ने देश-प्रदेश में दहशत का माहौल पैदा कर दिया है। उन्होंने कहा कि किसानों को भाजपा सरकार ने धोखा दिया है।

स्वामीनाथन की रिपोर्ट लागू नहीं की गई। गन्ना किसान खुद को ठगा सा महसूस कर रहे हैं। जो सरकार जन हित में काम नहीं कर सकती उसे सत्ता में रहने का अधिकार नहीं है। इस मौके पर युवा इनेलो नेता अमनदीप सिंह चावला ने जनसभा में पहुंचे युवाओं का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि पांच अगस्त को कैथल में होने वाली रैली में करनाल में हजारों युवा शामिल होंगे। भाजपा सरकार को हरियाणा से बाहर किया जाएगा और लोग इनेलो को सत्ता सौंप कर खुशहाल शासन चाहते हैं।

इस अवसर पर जिला अध्यक्ष यशवीर राणा, पूर्व विधायक नरेंद्र सांगवान, युवा इनेलो नेता अमनदीप सिंह चावला, इनसो जिला अध्यक्ष उत्तम घणघस, करनाल हलका प्रधान संदीप दहिया, असंध हलका प्रधान रिषी जाणी, कर्ण गाबा, नीतिन शर्मा, हर्षाए, प्रशांत मुरारे, राहुल धीमान, विनीत, नीतिन, पंकज, लवप्रीत, रोहित, मंदीप, दीपांशु सहित
बड़ी संख्या में युवा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.