March 28, 2024

इनेलो के जिला प्रवक्ता हरपाल रोड़ ने कहा कि अपराध और आपराधियों पर अंकुश लगाने के टेस्ट में भाजपा फेल हो गई है। प्रदेश के व्यापारी और महिलाएं दहशत के माहौल में जी रहे हैं। सीएम सिटी में जिस तेजी से आपराधिक वारदातें बढ़ रही हैं, उससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि अपराधियों में पुलिस प्रशासन का कोई खौफ नहीं है। पिछले दो महीनों में हुई वारदातों में पुलिस कोई मामला ट्रेस नहीं कर पाई।

सत्ता में चार साल बिताने के बाद भी मुख्यमंत्री अनुभवहीन ही दिखाई पड़तें है और इसका परिणाम प्रदेश की जनता को भुगतना पड़ रहा है। भाजपा सरकार के राज में पुलिस प्रशासन नाकाम है। हालात यह हो गए हैं कि महिलाएं अपने घरों में भी सुरक्षित नहीं रही। पुलिस चौंकियों और पुलिस अधिकारियों के घरों के बाहर भी अपराधी वारदातों को अंजाम दे रहे हैं।

रोजाना महिलाओं से चेन स्नेचिंग की घटनाएं सामने आ रही हैं। जिला प्रवक्ता हरपाल रोड़ ने कहा कि हरियाणा का व्यापारी वर्ग दहशत के माहौल में व्यापार कर रहा है। व्यापारियों को गोली मार कर लूटा जा रहा है। करनाल जोकि शांतिप्रिय शहर था यहां अब बदमाशा सरेआम घूम रहे हैं। उन्होंने कहा कि अगर भाजपा सरकार अपराधों पर अंकुश नहीं लगा सकती और अपराधियों को नहीं पकड़ा जा सकता तो सीएम को अभी अपना पद नैतिकता के आधार पर छोड़ देना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.