नवनियुक्त प्रदेशाध्यक्ष को भाजपा जिलाध्यक्ष ने चंडीगढ़ में पुष्पगुच्छ भेंट कर दी शुभकामनाएं

0
Advertisement



  • ओमप्रकाश धनखड़ के नेतृत्व में भाजपा नई ऊर्जा एवं धार के साथ आगे बढ़ेगी : जगमोहन आनन्द
  • नवनियुक्त प्रदेशाध्यक्ष को भाजपा जिलाध्यक्ष ने चंडीगढ़ में पुष्पगुच्छ भेंट कर दी शुभकामनाएं

भाजपा जिलाध्यक्ष जगमोहन आनन्द ने आज भाजपा के नवनियुक्त प्रदेशाध्यक्षओमप्रकाश धनखड़ को चंडीगढ़ में पहुंचकर पुष्पगुच्छ भेंट कर बधाई और शुभकामनाएं दी। आनन्द ने कहा कि प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ के नेतृत्व में प्रदेश भाजपा ओर आगे बढ़ेगी। उन्होंने कहा कि धनखड़ अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद में लम्बे अर्से तक काम करते रहे और उनके पास संगठनात्मक राजनीति का गजब अनुभव है। बतौर भाजपा किसान मोर्चा के अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने राष्ट्रीय स्तर पर अपनी कार्यशैली के चलते एक अलग मुकाम हासिल किया था।

भाजपा जिलाध्यक्ष ने कहा कि मा. मुख्यमंत्रीमनोहर लाल वाली पिछली सरकार के कार्यकाल में कृषि मंत्री के रुप में कार्य करते हुए ओमप्रकाश धनखड़ ने ग्राम विकास और किसानों के हितों से जुड़े हुए मुद्दों पर उल्लेखनीय कार्य किया था। उनकी नियुक्ति से हरियाणा में पार्टी संगठन को नई धार व दिशा मिलेगी।

Advertisement


किसानों के मसलों पर सरकार के साथ सामांजस्य बनाकर प्रभावी संवाद का सिलसिला शुरु होने के साथ-साथ किसान हितैशी नीतियों को ओर अधिक सक्रियता के साथ जन-जन तक पहुंचाए जाने का कार्य धनखड़ नई ऊर्जा के साथ संभालते हुए नजर आएंगे।

इस अवसर पर आनन्द ने मुख्यमंत्री मनोहरलाल, प्रदेश नेतृत्व एवं केन्द्रीय नेतृत्व का भी आभार जताया कि उन्होंने एक कर्मठ कार्यकर्ता को प्रदेशाध्यक्ष की जिम्मेवारी सौंपी है। इस अवसर पर उनके साथ वरिष्ठ भाजपा नेता अशोक भंडारी, प्रदेश पैनालिस्ट एडवाकेट शमशेर सिंह नैन, किसान मोर्चा के अध्यक्ष सतीश राणा ने भी नवनियुक्त भाजपा प्रदेशाध्यक्ष को बधाई दी।





LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.