मोटर साईकिल चोरी के 3 आरोपी गिरफतार, 6 मोटर साईकिल बरामद

0
Advertisement

करनाल पुलिस की युनिट एंटी आटो थेफट टीम के इन्चार्ज उप-निरिक्षक रोहताष सिंह ने अपनी टीम के साथ अलग-अलग स्थानों पर नाकाबंदी करके व गुप्त सुचना के आधार पर छापामारी करके तीन आरोपीयों 1. नितिन कुमार वासी हांसी चैंक के पास करनाल को हांसी चैक करनाल से व दो अन्य आरोपीयों 2. रवि व 3. रौनक दोनों वासीयान अषोक विहार कालोनी मधुबन को थाना मधुबन क्षेत्र से गिरफतार किया । जिन्हें अदालत के सामने पेषकर आरोपी नितिन को दो दिन का रिमांड व आरोपी रवि और रौनक का एक-एक दिन का रिमांड हासिल किया गया ।
दौराने रिमांड आरोपीयों के कब्जा से चोरी शुदा 6 मोटर साईकिलें बरामद की गई, ये सभी मोटरसाईकिलें आरोपीयों की निषानदेही पर गैर आबाद स्थानों से बरामद की गई । आरोपी अपनी नषे के आदि हैं और अपनी नषे की लत को पूरा करने के लिए चोरी की वारदातों को अंजाम देते हैं । आरोपीयों ने इनमें से 1 मोटर साईकिल थाना घरौंडा क्षेत्र से व एक मोटर साईकिल थाना असंध क्षेत्र से और 4 मोटर साईकिलें थाना सिविल लाईन क्षेत्र से चोरी की थी । जिनके संबंध में संबंधीत थानों में मामले दर्ज हैं ।
आज दिनांक 02.08.17 को आरोपी रवि व रौनक को रिमांड अवधी समाप्त होने के बाद अदालत के सामने पेषकर जिला जेल करनाल भेज दिया गया व आरोपी नितिन को कल अदालत पेष किया जाएगा ।
Advertisement


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.