बिग बॉस 12 में टूट गई करनाल की जाेड़ी, 13 दिन बाद एलिमिनेट जोड़ी में हेडकांस्टेबल निर्मल बाहर, एडवोकेट रोमिल वापस घर में

0
Advertisement

(रिपोर्ट – उर्वशी चावला ) टेलिविजन की दुनिया के रियलिटी शो बिग बॉस मेंं करनाल के एडवोकेट रोमिल चौधरी और करनाल के ही हेड कांस्टेबल निर्मल सिंह की हरियाणवी जोड़ी टूट गई ! घर में दाखिल होने के 13 दिन बाद बीती रविवार रात को इस जोड़ी को शो से एलिमिनेट कर दिया गया है लेकिन बाद में रोमिल को घर में फिर वापस भेज दिया गया ! सलमान खान ने द्वारा आॅफर दिया की कोई एक घर में वापस जा सकता है और निर्मल ने रोमिल को फिर से शो में भेजने पर सहमति जताई !

Advertisement


बिग बॉस के घर से बेघर हुए करनाल पुलिस के हेड कांस्टेबल निर्मल सिंह ने कहा कि यह उनका बैड लक है, वह शो से बाहर हो रहे हैं ! फिर भी यहां की यादें हमेशा जेहन में ताजा रहेंगी ,उन्होंने कहा की उनका साथी रोमिल घर में वापस जाकर अच्‍छा प्रदर्शन करेगा !

वही उन्होंने बिग बॉस शो के दौरान अपनी जोड़ी की भूमिका पर कहा कि वह दोनों एक-दूसरे के पूरक रहे , रोमिल बेहद समझदार है और हर बात का जवाब तोल-मोल कर देता है, निर्मल ने बताया की दूसरे घर वाले उनसे कतराते थे, हम दोनों घर में एक-दूसरे की ऐसी ताकत बने कि दूसरों को अखरने लगे ! उनकी बढ़ती ताकत से घरबाए घरवालों ने उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया था और सब एकजुट हो गए थे !

वही निर्मल सिंह को इस बात का गिला है कि उन्हें दूसरों की तुलना में शो में कम दिखाया गया है, जबकि सेलीब्रेटिज को ज्यादा वोट मिल गए ! शो के दौरान जेल में जाने का निर्णय भी गलत था, अलबत्ता वह और उनका जोड़ीदार इस शो में जाकर बहुत खुश हुए और सीखने के लिए भी बहुत कुछ मिला ! इसके अलावा निर्मल सिंह ने कहा कि शो को लेकर फैलीं तमाम भ्रांतियां गलत हैं, वहां ऐसा कुछ नहीं होता है, जैसा प्रचारित किया जाता है ! बिग बॉस के घर में उन्होंने अलग जिंदगी जी है ,यह वास्तविक जीवन में होने वाला एक यादगार अनुभव रहा है जिसे वह कभी नहीं भूलेंगे !

56 लाख वीडियो में से हुआ था चुनाव – 

हम आपको बता दे की रोमिल चौधरी करनाल जिले के कस्बा तरावड़ी के वार्ड-4 के रहने वाले हैं,उन्होंने पंजाब विश्वविद्यालय से कानून की शिक्षा हासिल की है ! उन्होंने करनाल की नीलोखेड़ी पुलिस चौकी में कार्यरत हेडकांस्टेबल निर्मल सिंह के साथ जोड़ी बनाई थी, फिर वीडियो तैयार कर बिग बॉस के लिए ऑडिशन में भेजा था ! 56 लाख वीडियो में से उनके वीडियो को चुना गया और उनका चयन भी हो गया था !

Advertisement


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.