बरोदा उप चुनाव में कांग्रेस की जीत बीजेपी जेजेपी सरकार के ताबूत में आखरी कील साबित होगी

0
Advertisement



करनाल । बरोदा (सोनीपत) उपचुनाव में कांग्रेस की ऐतिहासिक जीत पर करनाल में कांग्रेस ने दीपावली मनाई।जीत का जश्न कमेटी चौक पर मनाया गया।एक दूसरे को मिठाई खिला कर जीत की खुशी मनाई गई। कार्यकर्ताओ का नेतृत्व कांग्रेस के जिला संयोजक तरलोचन सिंह ने किया।

उन्होंने कहा कि बरोदा उप चुनाव में बीजेपी की हार और कांग्रेस की जीत प्रदेश की बीजेपी जे जे पी सरकार के ताबूत में आखरी कील सावित होगी।

Advertisement


उन्होंने कहा कि यह उप चुनाव हरियाणा सरकार की प्रतिष्ठा का प्रश्न बना हुआ था मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला व भाजपा के अन्य दिग्गज नेता पिछले तीन महीने से बरोदा की जनता के साथ हर तरह के हथकंडे अपना रहे थे ।

मतदाताओं को रिझाने के लिए सरकार में हिस्सेदारी की बात कर रहे थे ग्रांट देने की बात कर रहे थे। जात के आधार पर समाज को तोड़ रहे थे। मतभेदों को उजागर कर रहे थे। सरपंचों के माध्यम से मतदाताओं पर दबाव बनाया जा रहा था लेकिन इसके बावजूद कांग्रेस उम्मीदवार इंदु राज नरवल (भालू) जनता के आशीर्वाद से भाजपा सरकार को धत्ता बताते हुए जीत दर्ज की। यह जीत भाजपा सरकार के ताबूत में आखिरी कील साबित होगी।कांग्रेस नेतृत्व को मजबूती प्रदान करेगी।

बरोदा में सभी कांग्रेस के लीडरों ने जीत सुनिश्चित करने के लिए दिन रात मेहनत की व विपक्ष के नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा व सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने इस चुनाव की कमान हाई कमांन के कहने पर बड़ी बखूबी संभाली और मध्यवर्ती चुनाव में कांग्रेस को जिता कर मजबूत पकड़ दिखाई व आज इसी खुशी में करनाल कमेटी चौक पर जिला संयोजक तरलोचन सिंह के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने ढोल बजाकर व लड्डू बांटकर खुशी का इजहार किया।

इस मौके पर उनके साथ कृष्ण बस्तारा, अशोक खुराना, परवीन शर्मा, विनोद तित्तोरिया, जोगिंदर चौहान, डॉ. फतेह, रोहित जोशी, दया राम, परमजीत भारद्वाज, अमरदीप कादयान, अनिल शर्मा सेवा दल, जागीर सैनी, जोगिंदर वाल्मीकि, प्रेम मलवानिया, बहन उषा तुली, संतोष तेजन, सुषमा नागपाल, भोली नीलोखेड़ी, नरेंद्र अघि, सुनहरा वाल्मीकि, एम.एस महेंद्रू, परमजीत वाल्मीकि, बजिंदर सैनी, प्रकाश वीर, होशियार सिंह, विनोद शर्मा, फकीर चंद वाल्मीकि, श्रवण दास, चमन लाल, गगन मेहता, पवन व अन्य कांग्रेस के वरिष्ठ नेता उपस्थित थे।





LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.