असंध विधायक शमशेर सिंह गोगी ने मंडियों में चल रहे भ्र्ष्टाचार पर साधा निशाना – कहा ऊपर तक उठाऊंगा गेहूं घोटाले का मामला

0
Advertisement



  • असंध विधायक शमशेर सिंह गोगी ने मंडियों में चल रहे भ्र्ष्टाचार पर साधा निशाना ,
  • कहा सरकार फर्जी खरीद केंद्र में शामिल भ्र्ष्ट अधिकारीयों को बचाने में लगी,
  • ऊपर तक उठाऊंगा गेहूं घोटाले का मामला।

असंध विधायक शमशेर सिंह गोगी ने आरोप लगाया की अनाज मंडियों में भ्र्ष्टाचार और कमीशनखोरी बदस्तूर जारी है। प्रदेश सरकार को कटघरे में खड़ा करते हुए उन्होंने जुंडला अनाज मंडी में अधिकारीयों की मिलीभगत से फर्जी खरीद केंद्र स्थापित करने के मामले में वीरवार को सरकार पर जमकर निशाना साधा।

उन्होंने इस पुरे मामले में मार्किट कमेटी के चेयरमैन और उच्च प्रशासनिक अधिकारीयों पर घोटालेबाजों को बचाने के आरोप लगाए। गोगी ने आज एक बयान में कहा की साफ़ दिखाई दे रहा है की दादूपुर में फर्जी खरीद केंद्र बनाकर किसानों और सरकार को चुना लगाया जा रहा था जिसका खुलासा होने के बावजूद आज तक इसमें शामिल भ्र्ष्ट मंडी अधिकारीयों पर कोई कार्यवाही नहीं की गई।

Advertisement


उन्होंने कहा की खुद मार्किट कमेटी के सदस्य और भाजपा कार्यकर्ता इस घोटाले में शामिल भ्र्ष्ट अधिकारीयों की कार्यशैली पर सवाल उठा रहे हैं उसके बावजूद मामले में कोई ठोस कार्यवाही न होना सरकार की नियत पर सवालिया निशान लगाता है।

उन्होंने कहा की जिस मंडी सुपरवाईजर पर उँगलियाँ उठाई जा रही हैं वह यहाँ लम्बे समय से तैनात है और उसकी कार्यशैली शुरू से ही संदेह के घेरे में रही है। ऐसे अधिकारी पर अब तक कोई कार्यवाही न होना उसे सरकार के संरक्षण का इशारा करता है।

वे इस मामले को उच्च स्तर पर ले जायेंगे और जब तक घोटाले में शामिल मंडी अधिकारीयों पर कार्यवाही नहीं होगी तब तक वे चुप नहीं बैठेंगे। उन्होंने कहा की वर्तमान सरकार की बदइंतजामी का आलम ये है की ऐसी ऐसी जगह परचेज सेंटर बना दिए गए शैलरों में जहाँ कच्ची जमीन थी , इस कारण किसान की गेहूं पानी और गारे में पड़ी हुई है।

किसान देश का अन्नदाता है अगर उसे नुकसान होगा तो ये देश का नुकसान होगा।
शमशेर सिंह गोगी ने कहा की भाजपा सरकार भ्र्ष्टाचार मिटाने के नाम पर भ्र्ष्टाचार की गंगा में नहाने में लगी है। जनता अब इनकी चालों को समझ चुकी है और आने वाले समय में इसका मुंहतोड़ जवाब देगी। आज भ्र्ष्टाचार मिटाने के नाम पर भ्र्ष्टाचार को संरक्षण दिया जा रहा है।





LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.