किसान व पुलिस आमने सामने , करनाल के असन्ध में BJP के प्रोग्राम का विरोध करने पहुँचे किसानों को पुलिस ने लिया हिरासत में

0
Advertisement



किसान व पुलिस आमने सामने , करनाल के असन्ध में BJP के प्रोग्राम का विरोध करने पहुँचे किसानों को पुलिस ने लिया हिरासत में , बड़ी संख्या में किसान पहुँचे किसानों को छुड़वाने

करनाल के असंध में किसानों ने बीजेपी के कार्यक्रम का विरोध प्रदर्शन किया। दरसअल बीजेपी के मंडल स्तर की कार्यकारणी मीटिंग का विरोध करने भारतीय किसान यूनियन के सदस्य पंजाबी धर्मशाला पहुंच गए। जहां पर आज बीजेपी की मंडल स्तर की मीटिंग थी , जहां बीजेपी के नेताओं का विरोध करने किसान पहुंच गए। किसानों के विरोध के बाद भी बीजेपी की मीटिंग हुई।

Advertisement


वही बीजेपी की मंडल स्तरीय बैठक का विरोध करने पहुँचे किसानों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। हिरासत में लेने के बाद किसानों को मूनक थाने में ले गए। वहीं किसानों को जैसे ही इस बात की जानकारी मिली कि उनके सत्ताईस किसानों को हिरासत में ले लिया गया है उसके बाद किसानों ने थाना असन्ध में पहुंचना शुरू हो गए ,किसानों ने थाना असन्ध का घेराव कर प्रशासन व बीजेपी नेताओं के खिलाफ जमकर नारेबाजी की ।

थाने के बाहर किसानों ने जमकर विरोध किया और हिरासत में लिए गए किसानों की रिहाई की मांग की। कुछ घंटों के बाद हिरासत में लिए गए किसानों को रिहा कर दिया गया । किसानों के रिहा होने बाद फूलो के हार से स्वागत किया व सालवन चोंक से जींद चोंक तक रिहा किसानों के पैदल मार्च निकाला। किसानों ने पूर्व विधायक बख्शीश सिंह व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की खिलाफ जमकर नारे बाजी की ,

गौरतलब है कि किसान नेताओ ने पहले ही पहले ही बीजेपी को कार्यक्रम न करने की चेतावनी के बावजूद बीजेपी ने मण्डल स्तर की कार्यकारिणी की मीटिंग बुलाई गई थी जिसमे हल्के के सभी बीजीपी वर्करों व पूर्व विधायक पहुंचे जिसका विरोध बीजेपी वर्करों व नेताओ को भुगतना पड़ा ।





LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.