असंध विवाद में पूर्व CPS बख्शीश सिंह के खिलाफ FIR दर्ज

0
Advertisement

14 अगस्त को असंध में दो समुदाय के लड़कों में आपसी कहासुनी और मारपीट का मामला सामने आया था ! उनके बाद कल आपसी समझौते की कवायद चल रही थी, तभी एक समाज विशेष के कुछ युवकों ने असंध के मैन बाजार में जबरदस्ती दुकानें बंद करवाना शुरू कर दिया, कुछ दुकानदारों द्वारा विरोध करने पर युवको ने कुछ दुकानों में तोड़फोड़ भी की, वही मीडिया कवरेज पर आये कुछ पत्रकारो के साथ भी मारपीट की गई ! 
कल असंध में जो हंगामा हुआ आज भी वह पूरे जिले में गरमाया रहा ! करनाल पुलिस ने पीड़ित पत्रकारों व पीड़ित दुकानदारों की शिकायत पर स्थानीय विधायक बख्शीश सिंह विर्क समेत 200 अन्य लोगो के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत धारा 148,149,307,323,425,452,506 के तहत मामला दर्ज कर लिया है जिसमें अहम् बात यह है की हत्या के प्रयास की धारा भी दर्ज की गई है !
वही आज इस मामले में जानकारी देते हुए डी एस पी दलबीर सिंह ने पत्रकारों को बताया कि प्राथमिक जांच में स्थानीय विधायक बख्शीश सिंह का कोई रोल नहीं मिला है ,लेकिन पुलिस अब भी इस मामले को गंभीरता से जांच रही है !
वही असंध से विधायक बख्शीश सिंह  ने कहा कि कुछ लोग मेरी इमेज को खराब करना चाहते है, विधायक ने आगे बताया कि जब यह घटना हुई उस समय वह किसी कार्यक्रम में गए हुए थे ,वही कुछ स्थानीय लोग अपनी राजनीती के चलते ऐसा कर रहे है ! बेरहाल मामला जांच के बाद ही सामने आयेंगा लेकिन इतना कुछ असंध में हो गया दुकानों में तोड़ फोड़ की गई जबरन दुकाने बंद करवाई गई जबकि पुलिस थाना बिलकुल नजदीक था ! जब तक पुलिस पहुँची तब तक शरारती युवक जा चुके थे जिसको लेकर असंध के सभी दुकानदार भी इख्ठे हुए और कई घंटे तक उन्होंने जाम भी लगाए रखा !
Advertisement


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.