पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर ने क्यों कांग्रेस छोड़ी और अब क्या बनाएंगे अलग पार्टी ,देखें पूरा इंटरवियू Live

0
Advertisement



Live – देखें – Ashok Tanwar Exclusive Interview – हरियाणा कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर MLA चुनावों के बाद हुए फिर सक्रिय ,क्यों कांग्रेस छोड़ी और अब क्या बनाएंगे अलग पार्टी ,देखें पूरा इंटरवियू Live – Share News

Advertisement


पूर्व कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर ने आज करनाल में की प्रेस वार्ता ,बजट पर दी अपनी प्रतिक्रिया ,कहा उम्मीद के मुताबिक नही बजट , अशोक तंवर के जन्मदिवस के उपलक्ष्य में उनके समर्थकों की तरफ से 16 फरवरी को सेक्टर 12 करनाल में स्वाभिमान दिवस मनाया जाएगा ,कांग्रेस में वापिसी से इनकार किया !

पूर्व सांसद एवं पूर्व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अशोक तंवर आज लम्बे समय के बाद पत्रकारों से रूबरू हुए। बजट के अलावा उन्होंने अन्य मुद्दों पर भी खुलकर बात की । बजट पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा कि उद्योग में गिरावट का दौर चल रहा है । भारत वैश्विक मंदी का शिकार है । पिछले वर्षों में गलत आर्थिक नीतियां रही है । आज का बजट निराशाजनक बजट रहा है , रोजगार , किसानों , मजदूर के लिए कुछ खास नही । उम्मीद के मुताबिक नही , ये रूटीन बजट है ।

उन्होंने कहा कि पैसा नीचे तक नही पहुंचता । प्रदेश में भ्र्ष्टाचार व्याप्त है। बिना नाम लिए हुड्डा पर निशाना साधते हुए अशोक तंवर ने कहा कि जो लोग सरकार पर भ्र्ष्टाचार के आरोप लगाते थे वो आज उनकी गोद मे बैठे है । अलग पार्टी पर कहा जो भी निर्णय करना है सबने मिलकर करना है , अभी राष्ट्र निर्माण , संगठन का काम करेंगे लेकिन कांग्रेस में नही जाना। जहाँ सौदा ही कुछ नही वहां क्या करना । चुनाव में दुष्यंत के स्पोर्ट पर तंवर बोले की हमने सत्ता का अहंकार तोड़ने का काम किया हम उसमे सफल रहे।

आम आदमी पार्टी व कांग्रेस का जो हाल हरियाणा में हुआ वो दिल्ली में भो होगा। उन्होंने कहा कि सरकार रोजगार के बारे में सोचे । गांवों का विकास नही हो रहा, इसके लिए रोड मैप तैयार करे । कांग्रेस विपक्ष की भूमिका न पहले निभाई न अब निभा रही । जो आज रजाई में बैठे है वो पहले भी AC में बैठे थे। कांग्रेस कार्यकर्ताओं का आह्वान करते हुए उन्होंने कहा कि लोग दोबारा खड़े हों , एक मंच पर आये।





LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.