March 29, 2024

कांग्रेस के पूर्व शहरी जिला अध्यक्ष अशोक खुराना के निवास से सैंकड़ों कांग्रेस कार्यकत्र्ताओं का काफिला हरियाणा राज्य अल्प संख्यक आयोग के पूर्व चेयरमैन स. त्रिलोचन सिंह व कांगे्रस पूर्व शहरी जिला अध्यक्ष अशोक खुराना के नेत्तृव में पेहवा में आयोजित जनक्रंति रैली में भाग लेने के लिए रवाना हुआ।

उन्होने कार्यकत्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि कांगे्रस की जनक्रांति रैली प्रदेश में परिवर्तन लेकर आएगी। उनका कहना था कि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा की जनक्रांति यात्रा को समाज के सभी वर्गो का समर्थन मिल रहा है। वह निश्चित ही 2019 के चुनावों में कांग्रेस को भारी भरकम बहुमत से जिताकर सरकार बनाएंगे।

उन्होने कहा कि जब कांग्रेस की सरकार थी तो मंहगाई काफी कम थी। अब महंगाई चरम सीमा पर है। आम आदमी का जीवन दुश्वार हो गया है। अब प्रदेश की जनता ने भाजपा सरकार को उखाड़ फैंकने का मन बना लिया है। उन्होने कहा कि आने वाले मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा होंगे।

इस अवसर पर गुरूदेव सिंह पूर्व पार्षद, बिल्लु मुंजाल, अंग्रेज सिंह, सुरेश भुरा, प्रवीन आर्य, अमित खुराना, सूच्चा सिंह, जोगिंन्द्र ङ्क्षसह, यशपाल अत्री, सितेन्द्र सिंह विर्क समेत कई कार्यकत्र्ता मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.