March 28, 2024

हरियाणा सरकार के व्यापारी कल्याण बोर्ड के चेयरमैन गोपालशरण गर्ग ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है ! उनके अचानक दिए गए इस त्यागपत्र के पीछे उनके किसी महिला के साथ अश्लील वीडियो का सामने आना बताया जा रहा है ! हालांकि, भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला ने इस त्यागपत्र को व्यक्तिगत कारण बताते हुए इस मामले पर पर्दा डालने की कोशिश की है !

गौरतलब है की 4 दिसंबर 2017 को गोपालशरण गर्ग को भाजपा की खट्टर सरकार ने व्यापारी कल्याण बोर्ड का चेयरमैन बनाया था ! एक सप्ताह पहले से नारनौल शहर में चर्चा फैली हुई थी कि राज्य स्तर के एक चेयरमैन की अश्लील हरकतों की सीडी बन चुकी है ! शुक्रवार शाम को 4 बजकर 21 मिनट पर नारनौल के कई अखबारों की मेल आईडी पर एक अनजान मेल से वीडियो की चार क्लिपिंग अपलोड कर दी गई !

इस क्लिपिंग को देखने के बाद उसमें जो व्यक्ति नजर आ रहा है, उसका चेहरा व्यापारी कल्याण बोर्ड के चेयरमैन से मेल खाता दिख रहा है ! वायरल हुए इस वीडियो में व्यक्ति एक होटल के कमरे में एक महिला के साथ बिल्कुल नग्न अवस्था में है,वही महिला के हाथों में शराब का गिलास है ! वीडियो होटल के कमरे में ही बनाई हुई प्रतीत हो रही है और बनाने वाला व्यक्ति जींस पहने हुए पास बैठे दिखाई दे रहा है !

वीडियो के सामने आने के एक घंटे में यह भाजपा नेताओं सहित विपक्षी दलों के मोबाइल तक पहुंच गई ! वही देर शाम तक राजनीति गलियारों में नई चर्चा चली कि इस सीडी के बारे में मुख्यमंत्री व पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष को भी जानकारी दे दी गई है, इसी दौरान सूचना आई की गर्ग ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है !

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला ने मिडिया से बातचीत में कहा कि अश्लील वीडियो से वे अनभिज्ञ हैं ! व्यापारी कल्याण बोर्ड के चेयरमैन गोपालशरण गर्ग ने पांच दिन पहले अपने व्यक्तिगत कारण बताते हुए चेयरमैन पद से इस्तीफा दे दिया है ! इस सवाल पर कि एक प्रदेश स्तरीय चेयरमैन के इस्तीफा देने के बाद भी सरकार द्वारा उनके इस्तीफे की सूचना आखिर सार्वजनिक क्यों नहीं की गई तो बराला ने कहा कि मामला संगठन का नहीं है !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.