April 20, 2024

करनाल। एसएस इंटरनेशनल सीनियर सेकेंडरी स्कूल में धन-धन बाबा राम थमन जी महाराज की पावन स्मृति में वार्षिक पुरस्कार वितरण समारोह आयोजित किया गया। समारोह में बाबा हरमेश दास महाराज ने स्कूली छात्र-छात्राओं को मेडल, मोमेंटो व प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया। इस मौके पर स्कूल में विभिन्न क्षेत्रों में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले करीब 250 विद्यार्थियों को पुरस्कृत किया गया।

कार्यक्रम में बच्चों की सुख समृद्धि व उज्जवल भविष्य के लिए सुखमणि साहब के पाठ का आयोजन किया गया। इस मौके पर स्कूली बच्चों द्वारा शब्द गायन भी प्रस्तुत किया गया। उपस्थित विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए बाबा हरमेश दास महाराज ने कहा कि जीवन में उन्नति करने के लिए मेहनत करना बहुत आवश्यक है और मेहनत करने के लिए लक्ष्य को निर्धारित करना भी बेहद जरूरी है। लक्ष्य को निर्धारित करके बच्चे जीवन की ऊंचाइयों को छू सकते हैं।

इस मौके पर स्कूल के चेयरमैन सुरेंद्र कक्कड़ निदेशक संदीप कक्कड़ ने पुरस्कृत होने वाले सभी छात्र छात्राओं को बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। इस मौके पर स्कूल में विशाल भंडारे का भी आयोजन किया। इसमें सभी स्कूल के विद्यार्थियों अध्यापकों व अभिभावकों ने प्रसाद ग्रहण किया। इस मौके पर चैन ऑफ ग्रीनलैंड स्कूल लुधियाना के चैयरमेन राजेश रुद्रा, स्कूल की प्रिंसिपल आम्रपाली दत्ता सहित स्कूल के अध्यापक गण व शहर के गणमान्य व्यक्ति भी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.