ब्लाइंड मर्डर को ट्रैस करने के लिए मदद करने वाले को एक लाख रूपये ईनाम की घोषणा

0
Advertisement



करनाल 24 जुलाई: दिनांक 05.01.2001 को प्रबन्धक थाना कुंजपुरा नेे महेंद्र सिंह पुत्र हरिराम की दरखास पर दिनांक 08.01.2001 को अभियोग संख्या 10 धारा 364 भा.द.स. थाना कुंजपुरा दर्ज किया गया।

उसके लड़के प्रमोद जिसकी उम्र 12 साल थी। उसके गुम होने के कुछ दिन बाद अगवा किए गए लड़के प्रमोद की लाश गली सड़ी अवस्था में मुगल माजरा को जाने वाली पुलिया के नीचे बरामद हुई थी। लाश बरामद होने पर उक्त मुकदमें में धारा 302 भा.द.स. ईजाद करके अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया था।

Advertisement


जिसके अपराधियों का आज तक भी कोई सुराग नहीं मिला है। जो आज तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं इस मामले में पुलिस अपराधियों तक नहीं पहुंच पाई है व पुलिस लगातार अपराधियों को उनके किए का दंड दिलाने के लिए प्रयासरत है।

इस सम्बन्ध में एक स्पेशल टीम का गठन किया गया है जिसकी अध्यक्षता श्री राजेश फोगाट डी.एस.पी. क्राईम पानीपत द्वारा की जा रही है इस संबंध में पुलिस द्वारा उन अज्ञात अपराधियों के बारे में जानकारी देने पर एक लाख रुपये का ईनाम घोषित किया गया है।

जो भी व्यक्ति इस संबंध में कोई भी जानकारी देता है उसको एक लाख रुपये का ईनाम दिया जाएगा व उसका नाम गुप्त रखा जाएगा। इस संबंध में कोई भी सूचना आप नीचे दिए गए निम्नलिख्ाित नंबरों पर दे सकते है:-

राजेश फोगाट डी.एस.पी. क्राईम: 7056000501
निरिक्षक विरेन्द्र सिंह क्राईम ब्रांच पानीपत: 7056000112
email id : rajeshphogat2014@gmail.com





LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.