NDRI में कल से होने वाले राज्य स्तरीय पशु प्रदर्शनी की व्यवस्था देखने पहुँचे पशु पालन मंत्री जय प्रकाश दलाल ,देखें Video – Share News

0
Advertisement



NDRI में कल से होने वाले राज्य स्तरीय पशु प्रदर्शनी की व्यवस्था देखने पहुँचे पशु पालन मंत्री जय प्रकाश दलाल ,देखें Video – Share News

राज्य स्तरीय तीन दिवसीय पशुधन प्रदर्शनी 13 से, पशुपालन मंत्री ने तैयारियों के लिए जायजा, अधिकारियों को दिए आवश्यक दिशानिर्देश।

Advertisement


करनाल 12 मार्च, प्रदेश के पशु पालन एवं डेयरी मंत्री जय प्रकाश दलाल ने वीरवार को स्थानीय एनडीआरआई के सभागार में पशु पालन एवं डेयरी विभाग द्वारा शुक्रवार का आयोजित होने वाली राज्य पशुधन प्रर्दशनी की तैयारियों का जायजा लिया और अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

मंत्री ने बताया कि राज्य पशुधन प्रदर्शनी का आयोजन शुक्रवार 13 मार्च को किया जाएगा, जिसका समापन 15 मार्च को होगा। उन्होंने बताया कि शुभारम्भ अवसर पर गुजरात के राज्यपाल आर्चाय देवव्रत मुख्य अतिथि के तौर पर शिरकत करेंगे। कार्यक्रम के अनुसार 14 मार्च को मुख्यमंत्री मनोहर लाल कार्यक्रम के मुख्य अतिथि होगें और समापन अवसर पर 15 मार्च को केन्द्रीय पशु पालन राज्य मंत्री डॉ. संजीव बाल्यान मुख्य अतिथि होंगे।

मंत्री ने अधिकारियों को कहा कि जो भी पशुपालक प्रर्दशनी में पशु लेकर आएगा उसे किसी प्रकार की समस्या नहीं आनी चाहिए तथा प्रर्दशनी से संबंधित सारी जानकारी उन्हे उपलब्ध करवाएं। अधिकारियों ने मंत्री को बताया कि कार्यक्रम की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है। इससे पहले कार्यक्रम स्थल का विभाग के संयुक्त आयुक्त हरदीप सिंह ने भी तैयारियों का जायजा लिया। इस मौके पर भाजपा नेता शमशेर नैन सहित विभाग के उपनिदेशक एनडी तरसेम राणा, गोयल सहित आला अधिकारी भी उपस्थित थे।





LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.