March 19, 2024

आंगनवाड़ी वर्कर एवं हैल्पर्स यूनियन के पूर्व घोषित कार्यक्रम के अनुसार 13वें दिन भी हड़ताल जारी रही। सरकार द्वारा की गई झूठी घोषणा की आंगनवाड़ी वर्करों ने निंदा की। सीटू से संबंधित आंगनवाड़ी वर्कर एवं हैल्पर्स यूनियन की हड़ताल जारी है। सरकार व भारतीय मजदूर संघ की झूठी घोषणा के बाद भी आज जिला करनाल की सभी आंगनवाड़ी बंद रही।

प्रदर्शन की अध्यक्षता जिला प्रधान रूपवती राणा ने की व संचालन बिजनेश राणा ने किया। राज्य कार्यकारी अध्यक्ष मधु शर्म व रूपा राणा ने कहा कि मु यमंत्री ने झूठ बोल कर आंगनवाड़ी वर्कर हैल्पर यूनियन की एकता को तोडऩे का प्रयास किया है। उन्होंने कहा कि बीएमएस की यूनियन और दूसरा पुष्पा गुट ने तो हड़ताल की घोषणा ही नहीं की थी तो वो हड़ताल वापस लेने का दावा कैसे कर सकते हैं। सीटू से संबंधित यूनियन द्वारा दिए गए मांग पत्र में से एक भी मांग नहीं मानी गई।

जिला उपप्रधान मंजू फूसगढ़ व सुष्मा कांबोज ने कहा कि पूर्व घोषित कार्यक्रम के अनुसार सभी राष्ट्रीय व क्षेत्रीय राजनीतिक पार्टी से नेता आंगनवाड़ी वर्करों को समर्थन देने पहुंचे। कांगे्रस से पूर्व विधायक सुमिता सिंह, महिला कांग्रेस प्रदेश सचिव रेखा गुर्जर, इनेलो से ओमप्रकाश सुखीजा, बीएसपी से कृष्ण कुटेल, अमित, अशोक मित्तल, सीपीआईएम से डा. अशोक व कामरेडज जगमाल सिंह, जगपाल राणा व आप पार्टी से संजीव कुमार ने धरना स्थल पर पहुंचकर मांगों का समर्थन किया।

इस अवसर पर मधु शर्मा, कमला, सर्वेश, मंजू बवेजा, ममता, सतपाल सैनी, ओपी माटा, अशोक पांचाल, रोशनलाल गुप्ता, ओमप्रकाश सिहमार, कृष्ण शर्मा, नीलम राणा, पूनम राणा, मूर्ति, राकेश, सुनीता, संगीता, मीना, उषा, मीना, सुमिता, निर्मला, बतेरी, मोनिका, वेदवती, रीना, बसंती, बेलपति, सुदेश व जोगा सिंह ने भी वर्करों को संबोधित किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.