March 28, 2024

करनाल कोरोना वायरस महामारी से बचाव तथा गरीब लोगों की मदद के लिए करनाल कोरोना रिलीफ फंड के नाम नूर ओवरसीज़ मुगल कैनाल के संचालक अमरीक सिंह विर्क ने शनिवार को लघु सचिवालय पहुंचकर उपायुक्त निशांत कुमार यादव को 2 लाख रूपये की राशि का चैक दिया और दूसरे लोगों के लिए प्रेरणा स्त्रोत बने। इस पर उपायुक्त निशांत कुमार यादव ने जिला प्रशासन की ओर से समाज सेवा के लिए आगे आने पर उनका धन्यवाद किया।

बता दें कि कोरोना वायरस महामारी से बचाव तथा गरीब लोगों की मदद के लिए जिला प्रशासन की ओर से आई.टी.आई. के नजदीक पंजाब नैशनल बैंक की शाखा में करनाल कोरोना रिलीफ फंड के नाम से खाता खोला गया है। खाता संख्या 4137000100112736, आई.एफ.एस.सी. कोड पीयूएनबी 0413700 तथा एम.सी.आर. कोड 132024109 है।

रिलीफ फंड की राशि कोई भी दानी सज्जन या संस्था इस खाते में फंड ट्रांसफर, एन.ई.एफ.टी., आर.टी.जी.एस., यू.पी.आई., गुगल पे, पेटीएम या अन्य माध्यम से जमा करा सकते हैं। यह जानकारी उपायुक्त निशांत कुमार यादव ने दी।

उपायुक्त ने सामाजिक संस्थाओं, दानवीरों तथा अन्य सज्जनों से अपील की है कि समाज सेवा की इस मुहिम में जिला प्रशासन का बढ़-चढ़ कर सहयोग करें और करनाल कोरोना रिलीफ फंड के नाम से खोले गए खाते में अधिक से अधिक रिलीफ फंड राशि जमा करवाएं, ताकि गरीब व जरूरतमंद लोगों की सहायता की जा सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.