अंबाला में गृह मंत्री अनिल विज ने अंबाला ब्रेकिंग न्यूज के स्टूडियो का किया उदघाटन ,देखें पूरी खबर

0
Advertisement



  • अंबाला में गृह मंत्री अनिल विज ने अंबाला ब्रेकिंग न्यूज के स्टूडियो का किया उदघाटन ,देखें पूरी खबर
  • अंबाला ब्रेकिंग न्यूज के संचालक वरिष्ठ पत्रकार कमलप्रीत सभरवाल को मंत्री अनिल विज ने दी शुभकामनाएं

गृह , शहरी स्थानीय निकाय एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने आज मनाली हाउस अम्बाला शहर के नजदीक कमलप्रीत सभरवाल द्वारा संचालित अम्बाला ब्रेकिंग न्यूज के स्टूडियो का उद्घाटन किया। इस अवसर पर उन्होनें अम्बाला बे्रकिंग न्यूज चैनल के संचालक कमलप्रीत सभरवाल व उनकी पूरी टीम को बधाई देते हुए शुभकामनाएं दी। गृह मंत्री के यहां पहुंचने पर अम्बाला बे्रकिंग न्यूज चैनल के संचालक कमलप्रीत सभरवाल, उनके पिता सरदार सुरेन्द्र सिंह सभरवाल ने मुख्य अतिथि को शॉल भेंट कर व स्मृति चिन्ह देकर उनका अभिन्नदन किया।

वशिष्ठ अतिथि के तौर पर पहुंचे उपायुक्त अशोक कुमार शर्मा को भी शॉल व स्मृति देकर स्वागत किया। श्री विज ने अम्बाला बे्रकिं ग न्यूज चैनल के स्टूडियो के शुभारम्भ की बधाई देते हुए कहा कि अनुभवी पत्रकारिता से जुड़े लोगों द्वारा इस स्टूडियो की शुरूआत की गई हैं। मुझे पूरा विश्वास और आशा है कि अम्बाला बे्रकिंग न्यूज जनता की आवाज बनने का काम करेगा और लोगों की समस्याओं एवं शिकायतों तक पहुंच कर उनका समाधान करवाने का काम करेगा।

Advertisement


उन्होंने कहा कि प्रजातांत्रिक व्यवस्था में मीडिया का एक अहम रोल, जिम्मेवारी, दायित्व होता हैं तथा यह चैनल अपने कार्य का बखूबी निर्वाह करेगा। गृह मंत्री ने इस अवसर पर पूजा अर्चना में भी भाग लिया तथा चैनल दिन-रात तरक्की करें गुरू महाराज से इसकी कामना की। इसके उपरान्त गृह मंत्री अनिल विज वरिष्ठ पत्रकार सुमन भटनागर के आवास पर भी गए।





LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.