कांग्रेस प्रत्याशी त्रिलोचन सिंह को दिया हरियाणा के समस्त ब्राह्मणों ने समर्थन

0
Advertisement


हरियाणा ब्राह्मण सभा के अध्यक्ष पवन शर्मा ने कहा है कि भाजपा को लोगो का गला काटना आता है। भला करना नहीं आता। भाजपा ने ब्राह्मण समाज के साथ हमेशा पक्षपात किया है। मुख्यमंत्री को उन्होंने ब्राह्मणों का प्रखर विरोधी बताया। उन्होंने बताया कि रोहतक से सांसद अरविंद शर्मा का जन्मदिन का केक रोहतक की रैली में यह कहकर काटने से इंकार कर दिया कि यह उनकी संस्कृति नहीं है। क्या मुख्यमंत्री  की संस्कृति में लोगों का गला काटना है।

Advertisement


उन्होंने बताया कि करनाल लोकसभा क्षेत्र से हमेशा से ब्राह्मण प्रत्याशी जीतते आए है। लेकिन भाजपा ने आते ही ब्राह्मणों को दरकिनार कर दिया। पिछली बार पंजाबी समुदाय से अश्विनी चोपड़ा को टिकट दिया तथा इस बार संजय भाटिया को टिकट दिया, जबकि यहां से डा. अरविंद शर्मा को टिकट दिया जाना चाहिए था। उन्हें हरवाने के लिए रोहतक भेज दिया है, यह तो ब्राह्मणों का प्रताप था कि रोहतक से भी अरविंद शर्मा चुनाव जीत गए।

वह आज करनाल में कांग्रेस उम्मीदवार भाई त्रिलोचन सिंह के चुनाव कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। यहां आकर उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी भाई त्रिलोचन सिंह को हरियाणा के समस्त ब्राह्मणों की तरफ से आशीर्वाद और समर्थन दिया। उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने मुख्यमंत्री को समर्थन दिया, उन्होंने दिल से नहीं बल्कि सहायता के लालच में समर्थन दिया। आज भी वह भाई त्रिलोचन सिंह के साथ है। उन्होंने मुख्यमंत्री को अंहकारी, मगरूर और जनविरोधी बताया।

उन्होंने कहा कि कभी मुख्यमंत्री न्याय के लिए आने वालो को फटकारते है तो कभी वह सेल्फी लेने पर अपने ही कार्यकर्ताओं को धमकाते है। वहीं सम्मान करने पर ब्राह्मण समुदाय के प्रतिष्ठित व्यक्ति को गला काट देने की धमकी दे देते है। ऐसे मुख्यमंत्री को हरा देना चाहिए।

पूरे प्रदेश के साथ-साथ करनाल में भी मुख्यमंत्री के प्रति रोष व्याप्त है। इस अवसर पर अरंविद मान, उत्तराखंड के पूर्व राज्यमंत्री तथा उत्तराखंड प्रदेश किसान कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सुशील राठी, दिल्ली से आए 9 विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस पर्यवेक्षक राजेश शर्मा शांडिल्य, उत्तराखंड प्रदेश किसान कांग्रेस के महासचिव राजेन्द्र गुप्ता, पवन कुमार शर्मा, संजय शर्मा, जितेन्द्र कुमार, धर्मपाल शर्मा, सुनील शर्मा, अशोक शर्मा, काम्बोज सभा के प्रधान अनिल काम्बोज, हरियाणा राज्य कर्मचारी चयन आयोग के पूर्व सदस्य रामशरण भोला, विजय शर्मा, हरप्रीत हैप्पी, दया प्रकाश, सुखविन्द्र सिंह बब्बू, प्रवीन शर्मा, सतीश भारद्वाज, सपना राणा, ज्योति, अशोक खुराना, अशोक शर्मा, रणबीर मान, पप्पू लाठर सहित नरेन्द्र जोगा धीरज सैनी, रणबीर मान, हरदयाल सिंह, गुरलाल, राजेन्द्र अरोड़ा, कंवलजीत सिंह, प्रेम सागर, पलविन्द्र सिंह, साहब सिंह, जोधा सिंह सहित तमाम लोग मौजूद थे।

Advertisement


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.