March 19, 2024

जब सारा देश सो रहा था , तब देश में उन दरिंदों का एनकाउंटर हुआ जिन्होंने देश को शर्मसार कर दिया था, जिन्होंने एक वेटरनरी डॉक्टर के साथ पहले दुष्कर्म और फिर हत्या और फिर उसे जलाकर फेंक कर चले गए थे। ये वो दरिंदे थे जिनके हैवानियत करते हुए रूह तक नहीं कांपी। ये वो राक्षस थे जिन्होंने देश के बेटी के उड़ान के पंख नोच दिए थे।

तेलंगाना दुष्कर्म के चारों आरोपियों का पुलिस ने एनकाउंटर कर दिया है। पुलिस आरोपियों को लेकर उस अंडरब्रिज पर पहुंची थी, जहां उन्होंने डॉक्टर को पेट्रोल डालकर जलाया था। पूछताछ और घटना को रीक्रिएट करनेके दौरान आरोपी भागने लगे। इसके बाद पुलिस को फायरिंग करनी पड़ी। इसमें चारों की मौत हो गई।साइबराबाद पुलिस कमिश्नर वीसी सज्जनर ने बतायाकि चारों आरोपी शुक्रवार तड़के 3 से 6 बजे के बीचशादनगर स्थित चतनपल्ली में एनकाउंटर में मारे गए। एक वरिष्ठ पुलिस अफसर ने कहा कि घटना में दो पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं।

ये एनकाउंटर अब होगा उदाहरण – एनकाउंटर की खबर मिलने के बाद पीड़िता के पिता ने कहा- हमारी बच्ची को मर के 10 दिन हो गए। तेलंगाना सरकार, पुलिस और जो मेरे साथ खड़े लोग थे, उन्हें बधाई। वहीं, पीड़िता की बहन ने कहा कि आरोपी एनकाउंटर में मारे गए। मैं इससे काफी खुश हूं। यह एक उदाहरण होगा, उम्मीद है आगे से ऐसा कुछ नहीं होगा। मैं पुलिस और तेलंगाना सरकार को शुक्रिया कहना चाहती हूं।।

हैदराबाद में 27 नवंबर को टू-व्हीलर का टायर पंक्चर होने के बाद एक टोल प्लाजा के पास इंतजार कर रही 26 वर्षीय वेटरनरी डॉक्टर की दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई थी। डॉक्टर का जला हुआ शव अगले दिनसुबह मिला था। पुलिस ने इस मामले में 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया था।इनके नाम मोहम्मद आरिफ, जोलू शिवा, जोलू नवीन और चिंताकुंटा चेन्नाकेशवुलु थे। आरिफ की उम्र 26 साल थी, जबकि बाकी आरोपियों की उम्र 20 साल बताई गई। ये सभी ट्रक ड्राइवर और क्लीनर थे, जिन्होंने शराब पीने के बाद 7 घंटे तक डॉक्टर के साथ दरिंदगी की थी। इसके बाद पीड़ित को शादनगर के बाहरी इलाके में जला दिया था। चारों आरोपियों को अदालत ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.