April 25, 2024

करनाल के सांसद संजय भाटिया एवं इन्द्री के विधायक रामकुमार कश्यप ने इन्द्री विधानसभा क्षेत्र के गांव सलारपूरा, जयरामपुर, माखू माजरा, संगोही, संगोहा व चुरनी आदि का संयुक्त रूप से दौरा किया। इस दौरान सांसद संजय भाटिया ने रामकुमार कश्यप को इन्द्री विधानसभा का विधायक बनाने पर लोगों का धन्यवाद किया। इस दौरान विधायक एवं सांसद ने संयुक्त रूप से लोगों की शिकायतों एवं समस्याओं को सुनकर उनका समाधान करने का आश्वासन भी दिया।

लोगों को सम्बोधित करते हुए करनाल के सांसद संजय भाटिया ने कहा कि देश व प्रदेश में लोगों ने पारदर्शी सरकार को चुना है। उन्होंने कहा कि सांसद होने के नाते अपने संसदीय क्षेत्र का समग्र विकास करना उनका लक्ष्य है और इसके लिए वे जनता की समस्याओं व शिकायतों को दूर करने मेंं अधिक से अधिक समय व्यतीत करते रहेंगे। उन्होंने कहा कि केन्द्र व प्रदेश की सरकार स्वास्थ्य, शिक्षा व रोजगार जैसे कार्यों को लेकर गंभीर है और लोगों को जब तक शिक्षा व रोजगार उपलब्ध नहीं होगा तब तक हमारा देश तरक्की की ओर अग्रसर नहीं होगा।

इस लिए शिक्षा व रोजगार को बढ़ावा देने के लिए केन्द्र व प्रदेश की सरकारें गंभीरता से कार्य कर रही है। उन्होंने कहा कि देश व प्रदेश के लोगों के स्तर को ऊंचा उठाने के लिए केन्द्र व प्रदेश सरकार ने अनेकों योजनाएं चलाई है। उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सोच है कि सरकार द्वारा जितनी भी योजनाएं चलाई गई है उनका सीधा-सीधा लाभ आम आदमी तक अवश्य पहुंचे।

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने भ्रष्टाचार पर लगाया अंकुश – विधायक रामकुमार कश्यप

इंद्री के विधायक रामकुमार कश्यप ने दौरे के दौरान लोगों का धन्यवाद करते हुए कहा कि जो मान-सम्मान जनता ने मुझे दिया है, मैं उसे कभी नहीं भूला पाऊंगा। उन्होंने कहा कि हलके की जनता ने उन्हें सेवा करने का अवसर दिया है मैं उसमें कभी कमी नहीं आने दूगां और हलके की जनता की शिकायतें व समस्याओं को अपनी समझकर उनका हल करने का भरसक प्रयास करूंगा।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में मनोहर लाल के नेतृत्व में भाजपा की सरकार बनते ही काफी हद तक भ्रष्टïाचार पर अंकुश लगा है और उनका लक्ष्य है कि प्रदेश की जनता को पारदर्शी व ईमानदारी से कार्य करने वाली सरकार मिलें। उन्होंने कहा कि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने संकल्प लिया है कि वे प्रदेश को देश के अग्रणी राज्यों में सबसे आगे लेकर जाऐंगे और इसमें प्रदेश की जनता का सहयोग अति आवश्यक है।

मुख्यमंत्री का लक्ष्य है कि प्रदेश के सभी विधानसभा क्षेत्रों में समान रूप से विकास कार्य करवाए जाऐंगे और किसी भी विधानसभा क्षेत्र के साथ कोई भेदभाव नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता ने दूसरी बार यशस्वी मुख्यमंत्री मनोहर लाल को प्रदेश की बागडोर सौंपी है। उन्होंने स्पष्ट किया कि चुनाव के दौरान हुए मतभेदों को भुलाकर गांव की तरक्की और खुशहाली में आम आदमी का सहयोग जरूरी है।

इस अवसर पर नंद लाल मंडल अध्यक्ष, चेयरमैन ईलम सिंह, महेन्द्र पंजोखरा, धर्मपाल शाडिल्य,रणबीर पांचाल, पंकज, रणधीर, सुमेर सिंह, ऋषिपाल चेयरमैन, ओम प्रकाश चेयरमैन, नरेश पाल, नवदीप, जगमाल सिंह, जिला परिषद सदस्य राजेन्द्र, अनिल कुमार, नरेश सैनी, मोहित, राजबीर कश्यप, राजेश कुमार, दीपक, रोहताश, ओबीसी मोर्चा के जिलाध्यक्ष महम सिंह, जय सिंह, हवा सिंह, रमेश कुमार, संजीव, रामरतन, महाबीर, महिपाल राणा, सोहन सिंह व बलकार सिंह सहित अनेक गणमान्य व्यक्ति एवं भाजपा के वरिष्ठï नेतागण एवं कार्यकर्ता भी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.