वर्चुअल रैली के लिए कार्यकर्ता जी जान से कर रहे मेहनत : जगमोहन आनन्द

0
Advertisement


भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष जगमोहन आनन्द ने कहा कि जिले के वरिष्ठ नेताओं, पदाधिकारियों, मंडल अध्यक्ष और बूथों पर तैनात पार्टी के बूथ अध्यक्षों को रैली को सफल बनाने की कमान सौपी गई है एवं भाजपा कार्यकत्र्ता जी-जान लगाकर रैली को सफल बनाने का काम करेगा।

उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण के कारण ऐसा दौर आया है कि जब लोग एक जगह एकत्रित नहीं हो सकते। कोरोना काल के इस दौर में भारतीय जनता पार्टी ने लोगों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए वर्चुअल रैली का फैसला लिया है।

Advertisement


14 जून को होने वाली हरियाणा ‘जन संवाद वर्चुअल रैलीÓ का मंच पंचकूला के सैक्टर 16 में स्थित अग्रवाल भवन में लगना निर्धारित किया गया है।

जिला अध्यक्ष जगमोहन आनन्द ने आगे बताया कि मोदी सरकार के दूसरी पारी के एक साल पूरा होने पर रैली में सरकार की विगत एक वर्ष की उपलब्धियों के साथ कोरोना से बचाव से लेकर इस विकट समय में देश को आत्मनिर्भर बनाने की तरफ कैसे कदम बढ़ाए जाए इस सभी विषयों पर बात होंगी।

इन वर्चुअल रैलियों के लिये लोगों को व्हाट्सएप, फेसबुक, एसएमएस, ट्विटर, टेलीग्राम के जरिए रैली का लिंक दिया जा रहा है। रैली का प्रसारण फेसबुक, यूट्यूब जैसे सोशल मीडिया के अलावा केबल टीवी पर भी करने का प्रावधान किया गया है।

रैली की तैयारियों को लेकर संगठन मंत्री श्री सुरेश भट्ट एवं प्रदेश महामंत्री और सांसद संजय भाटिया ने पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारियों के साथ बैठक कर सफल बनाने का आह्वान किया।

इस अवसर पर इन्द्री विधायक रामकुमार कश्यप, घरौंडा विधाय हरविन्द्र कल्याण, पूर्व उद्योग मंत्री शशिपाल मेहता, नगरनिगम मेयर श्रीमती रेणुबाला गुप्ता, मुख्यमंत्री विधानसभा प्रतिनिधि संजय बठला, वरिष्ठ भाजपा नेता अशोक सुखीजा, पूर्व विधायक नीलोखेडी भगवानदास कबीरपंथी मौजूद रहे।






LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.