March 28, 2024

सोमवार को सुबह नो बजे प्रदेश मुख्यमंत्री मनोहर लाल दिल्ली से करनाल की ओर जा रहे थे। बसताड़ा टोल टैक्स पर विधायक हरविंदर कल्याण के नेतृत्व मैं सैकड़ों कार्यकर्ता टोल टैक्स पर पहुंचे और प्रदेश मुख्यमंत्री का ढोल नगाड़ो के साथ  गुलदस्त्ते देकर स्वागत किया। मुख्यमंत्री ने कार्यकर्ताओं का अभिवादन किया ।

पूर्व सरंपच रमेश वर्मा ,राजकुमार पालीवाल व अन्य कार्यकर्ताओं ने सीएम की गाड़ी  के साथ-साथ कुछ दूरी तक चलते रहे और सीएम से विधायक हरविंद्र कल्याण को मंत्री बनाने की मांग की। बता दे कि सीएम विधानसभा चुनावों के बाद विधानसभा क्षेत्र में दूसरी बार आए है और दोनो बार क्षेत्र के लोगों ने विधायक हरविंद्र कल्याण को मंत्री बनाने की मांग की है।

सीएम नेे क्षेत्र के लोगों को सरल स्वभाव व मुस्कुराते हुए से जबाब देते हुए कहा कि वे उनकी भावनाओं को समझते है,लेकिन मंत्रिमंडल की संख्याओं की सीमा तय होने के कारण उनके हाथ बंधे है। बाद में विधायक हरविंदर कल्याण ने सभी कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि थोड़े से समय में भारी संख्या में कार्यकर्ता पहुंचे।  विधायक ने कहा की कार्यकर्ता पार्टी की रीढ़ की हड्डी होते है और कार्यकर्ताओं के बलबूते पर सभी कार्य संभव हो जाते हैं।

इस अवसर पर जिला उपायुक्त विनय प्रताप सिंह ,पुलिस अधीक्षक सुरेंद्र भूरिया ,लाला सोहन लाल गुप्ता,,नपा चेयरमैन अमरीक सिंह,समस्त पार्षद,मंडल अध्यक्ष रविंद्र त्यागी,मार्किट कमेटी के चेयरमैन रमेश बैरागी,संजय खेंची,संजीव सेन,सहित बीजेपी के सैकड़ो कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.