7 तारीख को किसान जिला सचिवालय का करेंगे घेराव – लगाई गई धारा 144 – हाईवे के रूट को भी किया डाइवर्ट

0
Advertisement



Big News – 7 तारीख को बड़ी संख्या में किसान जिला सचिवालय का करेंगे घेराव , लगाई गई धारा 144 , जरूरी काम होने पर ही निकले घर से बाहर , हाईवे के रूट को भी किया डाइवर्ट ,देखें Live – Share Video

7 सितम्बर को किसानों की महापंचायत को देखते हुए उपायुक्त ने की एडवाईजरी जारी, नेशनल हाईवे-44 पर भीड़भाड़ को देखते हुए चंडीगढ़ व दिल्ली मार्गो के वाहनों के लिए किया रूट डायवर्ट, उपायुक्त ने करनाल की जनता से की अपील शांति बनाए रखे, प्रशासन का सहयोग करें।

Advertisement


करनाल जिलाधीश निशांत कुमार यादव ने आदेश जारी किए है कि 7 सितम्बर को करनाल की नई अनाज मंडी में किसानों द्वारा महापंचायत का आह्वान किया गया है। इस आह्वान को देखते हुए राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 44 (जीटी रोड़ / दिल्ली चंडीगढ़ हाई-वे) का यातायात करनाल जिला की सीमा में बाधित हो सकता है। आमजन को सलाह दी जाती है कि जरूरी होने पर ही करनाल जिले की सीमा में इस मार्ग का प्रयोग करें।

यदि आवश्यक कार्यवश इस मार्ग का प्रयोग करना पड़े व कहीं मार्ग किसी भी कारण से अवरूध हो तो सर्वसाधारण की सेवा के लिए जिला प्रशासन व पुलिस द्वारा वैकल्पिक मार्ग बनाए गए है, जिनका प्रयोग किया जा सकता है।

जिलाधीश ने बताया कि यदि मार्ग में किसी प्रकार की कोई बाधा हो तो थाना प्रबंधक यातायात, करनाल के मोबाईल नम्बर-9729990722 व इंचार्ज सिटी ट्रैफिक, करनाल के मोबाईल नम्बर- 9729990723 पर सम्पर्क किया जा सकता है।

दिल्ली से चंडीगढ़ मार्ग पर रूट डायवर्ट।

जिलाधीश निशांत कुमार यादव ने बताया कि दिल्ली की ओर से आने वाले वाहनों को पैप्सी पुल (पानीपत) से होते हुए मुनक से असंध व मूनक से गगसीना, घोघड़ीपुर से होते हुए करनाल के हांसी चौंक, बाईपास पश्चिमी यमुना नहर से होते हुए कर्ण लेक जीटी रोड़ 44 से होते हुए चंडीगढ़ की ओर निकाला जाएगा। इसके अतिरिक्त हल्के वाहनों को मधुबन, दाहा, बजीदा, घोघड़ीपुर से होते हुए हांसी चौंक, बाईपास यमुना नहर कर्ण लेक जीटी रोड़ 44 से होते हुए चंडीगढ़ की ओर निकाला जाएगा।

चंडीगढ़ से दिल्ली मार्ग पर रूट डायवर्ट।

जिलाधीश निशांत कुमार यादव ने बताया कि 7 सितम्बर को चंडीगढ़ की ओर से आने वाले वाहनों को पीपली चौंक (कुरूक्षेत्र) से लाडवा, इंद्री, ब्याना, नेवल, कुंजपुरा से होते हुए नंगला मेघा, मेरठ रोड़ से होते हुए अमृतपुर खुर्द, कैरवाली तथा घरौंडा से जीटी रोड़ 44 से होते हुए दिल्ली की ओर निकाला जाएगा।

इसके अतिरिक्त हल्के वाहनों को रम्बा कट तरावड़ी से रम्बा चौंक इंद्री रोड़ से होते हुए संगोहा, घीड़, बड़ागांव, नेवल, कुंजपुरा से हेते हुए नंगला मेघा, मेरठ रोड़ से होते हुए अमृतपनुर खुर्द, कैरवाली तथा घरौंडा से जीटी रोड़-44 से होते हुए दिल्ली की ओर निकाला जाएगा।





LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.