टपराणा स्कूल में 60 फ़ीट ऊंचा तिरंगा स्थापित कर बच्चों को देश भक्ति का संदेश दिया गया।

0
Advertisement


राजकीय प्राथमिक पाठशाला टपराणा में नव वर्ष के शुभ अवसर पर जिला शिक्षा अधिकारी रविंद्र चौधरी व राजकीय प्राथमिक शिक्षक संघ राज्य कार्यकारणी के द्वारा देश की आन बान और शान तिरंगा की स्थापना की गई। विद्यालय में 60 फुट ऊंचा राष्ट्रीय झड़ा रात दिन फहराता रहेगा व बच्चों में देश भक्ति की भावना का विकास पैदा होगा। इस अवसर पर जिला शिक्षा अधिकारी ने बोलते हुए कहा कि इस प्रकार से विद्यालयों में राष्ट्रीय झंडा स्थापना दिवस मनाना बच्चों के लिए व राष्ट्र सम्मान के लिए बहुत बड़ी उपलब्धि है।

जिन्होंने अपनी मेहनत व लगन से अतिरिक्त समय देकर विद्यालय का नक्शा बदल दिया है और रूचिपूर्ण एवं शिक्षाप्रद वातावरण तैयार किया है।इस अवसर पर राजकीय प्राथमिक शिक्षक संघ के राज्य प्रधान तरुण सुहाग ने कहा कि इससे बच्चों के अंदर देशभक्ति की भावना का विकास पैदा होता है ,यहअध्यापक के मार्गदर्शन में बहुत अच्छा कदम है तथा उन्होंने बच्चों को मेहनत के साथ कार्य करने का संदेश दिया। जितेंद्र कुंडु ने भी बच्चों को अपना संदेश देते हुए कहा की बच्चे देश का भविष्य है तथा आगे चलकर देश के निर्माता बनते है ।

Advertisement


जिला संगठन आयुक्त अनिल सैनी ने सभी आगंतुकों का स्वागत किया तथा विद्यालय द्वारा किए गए कार्यों की प्रशंसा की ।इस अवसर पर स्कूल मुखिया सुशील कुमार ,राजेश कुमार, प्रदीप अत्री ,विनोद राणा, नरेन्द्र मान,संजय यादव, सुधीर दलाल , जोगिंदर मान ,पुरुषोत्तम ,शम्मी मल्होत्रा ,सरपंच धर्मपाल ,SMC प्रधान,व अन्य स्टाफ सदस्य मुख्य रूप से उपस्थित रहे।






LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.