कान्वेंट स्कूल में 33वीं जिला करनाल रोलर स्केटिंग प्रतियोगिता की हुई शुरूआत

0
Advertisement

कान्वेंट स्कूल में 33वीं जिला करनाल रोलर स्केटिंग प्रतियोगिता की शुरूआत सोमवार को की गई। स्कूल की प्रिंसिपल सिस्टर ओफिलिया ने स्पोटर्स इंचार्ज मोहिंद्र, रमेश चंद, राजीव तथा स्केटिंग कोच संजय गोयल को सफल आयोजन के लिए शुभकामनाएं दी। जिला स्केटिंग संघ के प्रधान अविनाश बंसल और सचिव संदीप गोयल ने बताया कि प्रतियोगिता के माध्यम से राज्य स्तरीय स्केटिंग प्रतियोगिता के लिए करनाल टीम का चयन किया जाएगा। कोच संजय गोयल ने पहले दिन के परिणामों की जानकारी देते हुए बताया कि क्वार्ड रेस में सात से नौ वर्ष आयु वर्ग में लडक़ों में पार्थ ने पहला, रोनित ने दूसरा व तनिश ने तीसरा स्थान प्राप्त किया।

लड़कियों में निहल प्रथम, नवरूप द्वितीय व निवेदिता तृतीय रही। नौ से 11 वर्ष आयु वर्ग में लडक़ों में सुमित ने पहला, निशांत ने दूसरा और नैतिक शर्मा ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। लड़कियों में तन्वी प्रथम, अक्षी द्वितीय व हंशिका तृतीय रही। 11 से 14 वर्ष आयु वर्ग में लडक़ों में हिमेश ने पहला, चिराग तुरान ने दूसरा और यश ईश्वर सिंह ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। लड़कियों में दिशा प्रथम, राविका शर्मा द्वितीय व निकिता तृतीय रही। 14 से 17 वर्ष आयु वर्ग में लडक़ों में दक्ष ने पहला, गौरव शर्मा ने दूसरा और सुरेंद्र ने तीसरा स्थान प्राप्त किया।

Advertisement


लड़कियों में अरांची प्रथम व वंशिका द्वितीय स्थान पर रही। 17 वर्ष से अधिक आयु वर्ग में वैभव शर्मा अव्वल रहे। इसी प्रकार इनलाइन रेस में सात से नौ वर्ष आयु वर्ग में लडक़ों में पार्थ शर्मा अव्वल रहे। लड़कियों में अन्नया गुप्ता ने पहला, अदित्री पालिवाल ने दूसरा और महक ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। नौ से 11 वर्ष आयु वर्ग में लडक़ों में रेहान ने पहला, प्रागुण ने दूसरा व गुरप्रीत सिंह ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। लड़कियों में अराध्या प्रथम, भव्या द्वितीय व सन्वी तृतीय रही। 11 से 14 वर्ष आयु वर्ग में लडक़ों में अंजनेय मित्तल प्रथम, तेजस द्वितीय व आदित्या तृतीय रहे।

लड़कियों में भूमिका ने पहला और सिमरजीत ने दूसरा स्थान प्राप्त किया। 14 से 17 वर्ष आयु वर्ग में लडक़ों में माहिन प्रथम, तनिश द्वितीय व युवराज तृतीय रहे। लड़कियों में तन्नु अव्वल स्थान पर रही। 17 वर्ष से अधिक आयु वर्ग में लडक़ों में रोनाल्ड प्रथम और नरेंद्र सिंह द्वितीय रहे। लड़कियों में रविता ने बाजी मारी। प्रतियोगिता के संचालन में पंकज बत्तरा, बलदीप सिंह, हरप्रीत सिंह, जजपाल सिंह, राजेश गांधी, अमित राणा व रेखा का सहयोग मिल रहा है।

Advertisement


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.