चोरी की करीब 23 वारदातों को अंजाम देने वाला आरोपी पुलिस की गिरफ्त में

0
Advertisement



दिनांक 19.10.2020 को सीआईए-01 की टीम को गुप्त सूचना मिली संदीप उर्फ बच्ची पुत्र विनोद वासी गांव जबीरनकातला जिला शामली उ.प्र. वर्तमान गावं शेखपुरा सुहाना करनाल जो एक पेषेवर चोर है। और आज दिनांक 19.10.2020 को देह वजीदा की तरफ से करनाल की तरफ आ रहा है। जिसके पास एक बिना नम्बर प्लेट चोरी की मोटरसाईकिल व अवैध कट्टा है।

जिस पर मुख्य सिपाही रोहित कुमार की अध्यक्षता मेें सीआईए-01 करनाल की टीम द्वारा ब्रहमानंद चौक पर नाका बंदी करके आरोपी उपरोक्त को गिरफतार किया गया। जिसके कब्जे से चोरी की एक मोटरसाईकिल मार्का स्पलैण्डर प्लस व एक लोडिड अवैध देशी कट्टा बरामद किया गया। जिस संबंध में थाना शहर करनाल में दिनांक 19.10.2020 को धारा 379,411 भा.द.स. व 25-54-59 शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया।

Advertisement


दौराने पूछताछ आरोपी ने जिला करनाल में करीब 23 चोरी की वारदातों को अंजाम देने का खुलासा किया गया। जिस संबंध में आरोपी के खिलाफ करनाल के अलग-2 थानों में घरों से चोरी, मोटरसाईकिल चोरी व मोबाईल चोरी के मामले दर्ज हैं। जिनमें से करीब 8 मामलों में आरोपी चार साल की सजा काट कर 2019 में जेल से जमानत पर बाहर आया हुआ था। जेल से बाहर आने के बाद आरोपी ने 15 वारदातों को अंजाम देने का खुलासा किया।

आरोपी ने सेक्टर-3 करनाल की एक फैक्ट्ररी से 5 लाख रूप्ये की चोरी की वारदात का भी खुलासा किया गया। और आरोपी द्वारा अकेले ही इन सभी वारदातों को अंजाम दिया गया। मोटरसाईकिल चोरी की वारदातों को अंजाम देने के लिये आरोपी अपने साथ एक मास्टर चाबी रखता है।

आरोपी किराये पर रहता है और एक पते पर केवल तीन-चार महीने ही रहता है। फिर अपना पता बदल लेता है। आरोपी को आज दिनांक 20.10.2020 को पेश अदालत किया जाकर 02 दिन का रिमाण्ड हासिल किया गया। दौराने रिमाण्ड आरोपी से गहनता से पूछताछ की जायेगी व अन्य वारदातों का खुलासा किया जायेगा।





LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.