2019 के आम चुनाव में एनडीए की सरकार बनेगी, विकास पर लड़ा जाएगा चुनाव, विरोधियों की एकजुटता पर मजबूत रहेगा एनडीए – केन्द्रीय राज्य मंत्री अठावले

0
Advertisement


शेयर करें।
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

केन्द्रीय सामाजिक एवं न्याय अधिकारिता राज्य मंत्री रामदास अठावले ने कहा कि 2019 के लोकसभा के आम चुनाव में विरोधी पार्टियों के एकजुट होने के बावजूद भी एनडीए बहुमत में आएगी, देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी होंगे। यह चुनाव एनडीए द्वारा देश में किए गए 5 साल के विकास पर चुनाव लड़ा जाएगा।

केन्द्रीय राज्य मंत्री अठावले बुधवार को काछवा रोड स्थित मेहता फार्म में स्व. एडवोकेट ठाकुर विजेन्द्र सिंह की रस्म क्रिया के अवसर पर उन्हें श्रद्धांजलि देने पहुंचे थे। उन्होंने सबसे पहले ठाकुर विजेन्द्र सिंह के चित्र पर पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी और परिवार व रिश्तेदारों को इस दुखद घटना के लिए सांत्वना दी।

Advertisement


उन्होंने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि ठाकुर विजेन्द्र सिंह सच्चे समाजसेवी थे, वह न केवल क्षत्रीय समाज के बल्कि छूआछात से ऊपर उठकर वे बिना किसी स्वार्थ के गरीब समाज की सेवा करते थे। उनके जाने के बाद न केवल हरियाणा बल्कि उत्तरी भारत के लोगों को उनकी कमी महसूस होगी।

इस अवसर पर भाजपा नेता ठाकुर विरेन्द्र सिंह, ठाकुर उदय सिंह, ठाकुर भंवर सिंह, अमर सिंह भदौरिया, वीर कर्ण सिंह, तंवर कुलदीप सिंह, राजेश कुमारी, संजीव चौहान, सुखबीर सिंह और आरपीआई पार्टी के राष्ट्रीय सचिव तेजपाल सिंह सहरावत सहित जिला कल्याण अधिकारी सुरेन्द्र फुलिया, जिला समाज कल्याण अधिकारी सत्यवान ढिलौड़ सहित गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

देश में एनडीए के खिलाफ विरोधी बिना कप्तान के हो रहे हैं इकट्ठे, एनडीए के कप्तान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी होंगे – केन्द्रीय राज्य मंत्री अठावले 

केन्द्रीय राज्य मंत्री अठावले ने पत्रकारों के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले विरोधी बिना कप्तान के एनडीए के खिलाफ एकजुट हो रहे हैं, उन्हें यह भी नहीं पता कि उनका प्रधानमंत्री उम्मीदवार कौन होगा, परंतु एनडीए 2019 के लोकसभा चुनाव को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में मजबूती के साथ लड़ेगी और अगली सरकार बहुमत से बनाएगी। चुनाव में एनडीए मुद्दा आम आदमी के लिए किया गया विकास होगा।

पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने वालों की जगह पाकिस्तान में, जम्मू-कश्मीर भारत का हिस्सा है और रहेगा – केन्द्रीय राज्य मंत्री अठावले 

केन्द्रीय राज्य मंत्री अठावले ने पत्रकारों के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि जम्मू कश्मीर में भाजपा द्वारा पीडीपी से समर्थन वापिस लेना देशहित में एक अच्छी कोशिश है। भाजपा की कोशिश से जम्मू में शांति का माहौल कायम हो सकेगा। जम्मू-कश्मीर में पाकिस्तान के आतंकवादियों द्वारा आए दिन पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने जैसी घटिया सोच पर भी अंकुश लग सकेगा। उन्होंने कहा कि जम्मू में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने वालों को भारत में रहने का कोई अधिकार नहीं, उन्हें पाकिस्तान जाना चाहिए। जम्मू-कश्मीर भारत का हिस्सा है और भारत का हिस्सा रहेगा।

पाकिस्तान को मित्रता की भाषा पसंद नहीं, चाहिए आर-पार की लड़ाई – केन्द्रीय राज्य मंत्री अठावले 

केन्द्रीय राज्य मंत्री अठावले ने जम्मू-कश्मीर में आए दिन जवानों की शहादत के सवाल पर जवाब देते हुए कहा कि पाकिस्तान से भारत मित्रता चाहता है, झगड़ा नहीं परंतु पाकिस्तान आए दिन शरहद पर गोलीबारी करके झगड़े को बढ़ा रहा है। पाकिस्तान की नियत ठीक नहीं है, पाकिस्तान को समझाने के लिए एक बार पाकिस्तान के साथ आर-पार की लड़ाई करना जरूरी हो गया है, तभी स्थिति नियंत्रण में आ सकती है।


शेयर करें।
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
Advertisement









LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.