करनाल पुलिस की CIA 2 शाखा ने ब्लाईंड मर्डर की गुत्थी को सुलझाया

0
Advertisement

 

 

Advertisement


 

असंध शेखपुरा में 1 तारीख को खेतों में मिले टैक्सी ड्राईवर के शव की ब्लाईंड मर्डर की गुत्थी सुलझाई ,मध्य प्रदेश के भिंड के रहने वाले तीन व्यक्तियों ने 31 तारीख को इंद्री टैक्सी स्टैंड से इनोवा कार किराए पर ली और उसके बाद टैक्सी ड्राईवर ऋषिपाल की हाथ पांव बांदकर हत्या कर दी और इनोवा लेकर फरार हो गए थे

दिनांक 01.06.17 को गुरबाज सिंह वासी गांव शेखपुरा थाना असंध ने पुलिस को सुचना दी की मेरे खेतों में एक अज्ञात व्यक्ति का शव पड़ा है, जिसपर प्रबंधक थाना असंध तुरंत अपनी टीम के साथ मौका पर पहुंचा और शव को अपने कब्जा में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए कल्पना चावला मैडिकल कालेज करनाल में भेजा व खेतों के मालिक के ब्यान पर थाना असंध में मुकदमा दर्ज कर लिया गया ! यह मामला जैसे ही पुलिस अधीक्षक करनाल जषनदीप सिंह रंधावा के संज्ञान में आया तो उन्होंने मामले की गंभीरता को समझते हुए मामले की जांच कर आरोपीयों को गिरफतार करने की जिम्मेवारी सी.आई.ए-2 को सौंपी जिसने एक ही हफ्ते में ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी को सुलझा लिया !

 

मृत्क की पहचान टैक्सी चालक ऋषिपाल वासी गाँव गढ़ीजटृटान थाना इन्द्री जिला करनाल के रूप में हुई ! घटना इस प्रकार से है कि दिनांक 30.05.17 को इन्द्री में रसगुल्लों का काम करने वाले तीन व्यक्तियों विजय सरन, दूर्गेष शर्मा, पंकज तीनों निवासी मध्यप्रदेष द्वारा मृतक ऋषिपाल की टैक्सी गुरूग्राम जाने के लिए 4,500 रूपये में किराये पर बुक की और अगली सुबह दिनांक 31.05.17 को 08ः00 बजे इन्द्री मंडी के पास से ड्राईवर को चलने का समय दिया ! तय समय पर आरोपी व्यापारी टैक्सी में बैठकर निकले, जिन्होंने ड्राईवर से कहा कि उनके बिवी-बच्चें जींद में हैं, जिन्हें वे अपने साथ लेकर गुरूग्राम शादी में जाएगें तो गाड़ी को पहले असंध से होते हुए जींद ले चले !

 

असंध की ओर जाते समय रास्तें में गांव शेखपुरा के पास आरोपीयों ने गाड़ी को लुटने की नियत से ड्राईवर के साथ झगडा शुरू किया व उसके साथ मार पीट की इसी दौरान आरोपियों ने ड्राईवर का कपड़े से गला दबा कर हत्या कर उसका शव खेतो मे डालकर गाडी को लेकर फरार हो गए !
दिनांक 06.06.17 को पुलिस टीम को गुप्त सुत्रों के हवाले से सुचना प्राप्त हुई कि उपरोक्त तीनों आरोपीगण लुटी हुई गाड़ी को बेचने के इरादे सेे आजाद पुर मंडी के पास दिल्ली में मौजुद हैं,सुचना मिलते ही करनाल पुलिस की क्राइम युनिट सी.आई.ए-2 की टीम दिल्ली के लिए रवाना हुई व बताये गए पते पर जाकर रेड की तो तीनों आरोपीयों को लुटी हुई गाड़ी सहित काबु कर लिया गया ! आज दिनांक 07.06.2017 को आरोपीगण को पेष अदालत कर रिमाण्ड हासिल किया जायेंगा जो दौराने रिमाण्ड आरोपीगण से कुछ और वारदातो का खुलासा हो सकता है !

Advertisement


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.